किसी भी वक्त मां बन सकती हैं करीना

Pregnant Kareena Celebrates Pre Christmas Party With Amrita Arora And Malaika Arora Khan

मुंबई। किसी भी वक्त बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खुशखबरी दे सकती हैं इस बात का खुलासा एक्ट्रेस और टीवी होस्ट सिमी ग्रेवाल ने हाल ही में ट्विटर पर किया था। हालांकि डिलीवरी टाइम के नजदीक होने के बावजूद करीना किसी भी पार्टी या इवेंट को मिस नहीं कर रही हैं। प्रेग्नेंट करीना कपूर कपूर प्री-क्रिसमस पार्टी में अपने बेस्ट फ्रेंड्स के साथ कैमरे में कैद की गई हैं।
capture




करीना अपनी डिलीवरी के आखिरी समय में भी अपनी गर्ल गैंग के साथ प्री-क्रिसमस सेलिब्रेशन को भी खूब एंजॉय किया है। पार्टी में करीना अमृता अरोड़ा और मलाइका अरोड़ा खान के साथ खूब मस्ती की और खूब फोटोज भी क्लिक कराई। रिपोर्ट के मुताबिक, करीब 20 दिसम्बर के आस पास करीना अपने बच्चे को जन्म देने वाली हैं।
h




करीना को दक्षिणी मुंबई के एक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। बीते दिनों में करीना काफी व्यस्त नजर आई है और उन्होने प्रेगनेंसी के दौरान छुट्टियाँ भी काफी कम ली हैं। करीना कई प्रेग्नेंट महोलाओं के लिए प्रेरणा भी हो सकती हैं। इन्हे भारतीय मीडिया में सबसे अधिक कवर होने वाली प्रेगेनेंसी में से भी एक बताया जा रहा है।

मुंबई। किसी भी वक्त बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खुशखबरी दे सकती हैं इस बात का खुलासा एक्ट्रेस और टीवी होस्ट सिमी ग्रेवाल ने हाल ही में ट्विटर पर किया था। हालांकि डिलीवरी टाइम के नजदीक होने के बावजूद करीना किसी भी पार्टी या इवेंट को मिस नहीं कर रही हैं। प्रेग्नेंट करीना कपूर कपूर प्री-क्रिसमस पार्टी में अपने बेस्ट फ्रेंड्स के साथ कैमरे में कैद की गई हैं। capture करीना अपनी डिलीवरी के आखिरी समय में भी अपनी गर्ल गैंग के साथ प्री-क्रिसमस सेलिब्रेशन को भी खूब एंजॉय किया है। पार्टी में करीना अमृता अरोड़ा और मलाइका अरोड़ा खान के साथ खूब मस्ती की और खूब फोटोज भी क्लिक कराई। रिपोर्ट के मुताबिक, करीब 20 दिसम्बर के आस पास करीना अपने बच्चे को जन्म देने वाली हैं। h करीना को दक्षिणी मुंबई के एक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। बीते दिनों में करीना काफी व्यस्त नजर आई है और उन्होने प्रेगनेंसी के दौरान छुट्टियाँ भी काफी कम ली हैं। करीना कई प्रेग्नेंट महोलाओं के लिए प्रेरणा भी हो सकती हैं। इन्हे भारतीय मीडिया में सबसे अधिक कवर होने वाली प्रेगेनेंसी में से भी एक बताया जा रहा है।