प्रेग्नेंसी के बाद रानी मुखर्जी का ये लुक देख आप भी हो जाएंगे उनके दीवाने

Pregnency Ke Baad Rani Mukherji Ka Ye Look Dekh Hojayenge Hairan

मुंबई। हिन्दी फिल्म में अपनी मासूमियत और एक्टिंग से लोगो के दिलो पर राज करने वाली अभिनेत्री रानी मुखर्जी काफी लंबे समय के बाद जल्द ही फिल्म ‘हिचकी’ से बॉलीवुड में कमबैक करने जा रही है। फिल्म रिलीज से पहले हाल ही में रानी मुखर्जी की एक फोटो सामने आ रही है जिसमे वो ब्लू स्लीवलेस जंपसूट ज़बरदस्त स्लिम फिट नज़र आ रही है। दरअसल रानी अपनी प्रेग्नेंसी के बाद से काफी मोटी हो गयी थी।




रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा ने 21 अप्रैल, 2014 को इटली में एक फैमिली फंक्शन में शादी की थी। शादी के 8 महीने बाद 9 दिसंबर 2015 को रानी ने बेटी आदिरा को जन्म दिया था। साल 2015 के शुरुआती दौर में ही रानी ने प्रेग्नेंसी पीरियड के दौरान काफी वजन बढ़ा लिया था। ऐसे में जब अपनी पर्सनल लाइफ को मीडिया से दूर रखने वाली रानी डिलिवरी के 7 महीनों बाद जुलाई में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई थीं। तो उन्हें पहचान पाना मुश्किल हो रहा था। रानी को देखकर साफ दिख रहा था कि प्रेग्नेंसी के बाद उनका वजन काफी बढ़ गया था। लेकिन अब 2017 में रानी ने अपना वजन घटा लिया है और वो वापस फैट से फिट हो गई हैं।

मुंबई। हिन्दी फिल्म में अपनी मासूमियत और एक्टिंग से लोगो के दिलो पर राज करने वाली अभिनेत्री रानी मुखर्जी काफी लंबे समय के बाद जल्द ही फिल्म 'हिचकी' से बॉलीवुड में कमबैक करने जा रही है। फिल्म रिलीज से पहले हाल ही में रानी मुखर्जी की एक फोटो सामने आ रही है जिसमे वो ब्लू स्लीवलेस जंपसूट ज़बरदस्त स्लिम फिट नज़र आ रही है। दरअसल रानी अपनी प्रेग्नेंसी के बाद से काफी मोटी हो गयी थी। रानी मुखर्जी और आदित्य…