प्रेमी जोड़े को मौत के घाट उतारने वाले परिजनों पर केस दर्ज

Premi Jode Ko Maut Ke Ghat Utarne Wale Parijano Par Kes Drj

सुलतानपुर : कुड़वार थाना क्षेत्र के नौगवांरायतासी में सोमवार को झूठे मान-सम्मान की खातिर प्रेमी जोड़े को मौत के घाट उतारने वाले युवती के परिजनों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। मृतक युवक के बड़े भाई ने सोमवार की शाम को ही थाने पर नामजद तहरीर दी थी, लेकिन कुड़वार पुलिस ने एकतरफा कार्रवाई करते हुए युवक के परिवारीजनों को टरका दिया था। इस पर पीड़ित परिवार ने नाराजगी जताते हुए मंगलवार को सुबह एसपी से मुलाकात कर न्याय की गुहार लगाई।



मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस कप्तान पवन कुमार ने एसओ कुड़वार को आरोपियों के खिलाफ तत्काल मुकदमा दर्ज करने का निर्देश दिया। जिसके बाद पुलिस ने युवती के माता-पिता व चचेरे भाई के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया। बताते चलें कि कोतवाली नगर क्षेत्र के रानीगंज निवासी श्याम बहादुर यादव व उसकी प्रेमिका ज्योति सिंह की कुड़वार थाना क्षेत्र अंतर्गत नौगवांरायतासी गांव में निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई थी।




मामले में पुलिस ने मृत प्रेमी युवक के खिलाफ ही मुकदमा दर्ज किया था। जिसकी वजह से उसके परिवार वाले और ग्रामीण आक्रोशित हो उठे। उन्होंने पुलिसिया कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए शव का दाह संस्कार करने से मना कर दिया। इसकी भनक लगते ही पुलिस-प्रशासन के हाथ-पैर फूल गए और आनन-फानन में मुकदमा दर्ज किया गया।

सुल्तानपुर से बृजेश श्रीवास्तव की रिपोर्ट

सुलतानपुर : कुड़वार थाना क्षेत्र के नौगवांरायतासी में सोमवार को झूठे मान-सम्मान की खातिर प्रेमी जोड़े को मौत के घाट उतारने वाले युवती के परिजनों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। मृतक युवक के बड़े भाई ने सोमवार की शाम को ही थाने पर नामजद तहरीर दी थी, लेकिन कुड़वार पुलिस ने एकतरफा कार्रवाई करते हुए युवक के परिवारीजनों को टरका दिया था। इस पर पीड़ित परिवार ने नाराजगी जताते हुए मंगलवार को सुबह एसपी से मुलाकात कर न्याय…