प्रेमिका के साथ था पति, ऐसा क्या हुआ कि गिड़गिड़ाने लगा पति

कानपूर। यूपी के कानपुर में एक महिला ने अपने पति को प्रेमिका के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया। इतना ही नहीं महिला अपने पति का विडियो बनाने लगी जिसे देख पति घबरा गया उसके सामने गिड़गिड़ाने लगा और दोबारा ऐसा न करने की कसम खाने लगा। महिला की शिकायत पर पुलिस ने पति और उसकी प्रेमिका को हिरासत में ले लिया है।

घटना गोविन्द नगर थाना क्षेत्र की हैं। जहां की रहने वाली मनोरमा कुमारी का कहना है कि उसके पति यूनियन बैंक की शाखा में मैनेजर के पद पर कार्यरत हैं। मनोरमा का आरोप है कि उसे कहीं से पता चला कि उनके पति किसी दूसरी औरत के साथ इन दिनों कानपुर के नौबस्ता आवास विकास के एक मकान में रह रहे हैं। अगले दिन वह जैसे ही बताई हुयी जगह पर पहुंची तो उसका पति और किसी दूसरी महिला के साथ आपत्ति‍जनक हालत में मिला। मनोरमा को देख दूसरी महिला बाथरूम में भाग गई। जैसे ही मनोरमा ने अपने मोबाईल पर दोनों का वीडि‍यो बनाना शुरू किया तो उसका पति गिड़गिड़ाने लगा।




बकौल मनोरमा 2007 में उनकी शादी विनय के साथ हुयी थी। 2011 में पति की यूनियन बैंक चंडीगढ़ में पोस्टिंग हो गई। 2011 से 2015 तक पति के साथ वो चंडीगढ़ में रही। उसके बाद 2015 में उसका ट्रांसफर कानपुर के गोविंद नगर यूनियन बैंक की शाखा में हो गया। कानपुर आने के कुछ दिन बाद से ही उसे अपने पति का व्यवहार बदला हुआ नज़र आ रहा था।

लोन रिकवरी के दौरान हुई प्रेमिका से मुलाक़ात-

मनोरमा का कहना है कि उसके पति और दूसरी महिला रानो खातून की मुलाक़ात लोन रिकवरी के दौरान चंडीगढ़ में हुई थी। उसने यूनियन बैंक से कुछ लोन ले रखा था, जिसको वो चुका नहीं पा रही थीं। लोन की बसूली के लिए उसके पति का महिला के घर जाना शुरू हो गया। इसी दौरान दोनों में संबंध बन गया। पीडिता का कहना है कि उसके पति ने खुद उसे सब बात बताई थी और कहा कि अब रानों उस पर शादी करने का दबाव बना रही है। जिसके बाद विनय ने उससे मिलकर अपने शादीशुदा होने की बात कहकर पीछा छुड़ा लेने की बात कही थी। लेकिन बाद में पता चला कि दोनों ने 2015 में चुपचाप शादी कर ली। आरोप है कि पति ने अपना न केवल धर्म परिवर्तन किया, बल्कि अपना नाम विनय से बदलकर मो. असद खान रख लिया।




रानो को भी ले आया कानपुर-

मनोरमा का कहना है कि उसको इस बात की भनक उस समय लगी जब विनय कानपुर आने के बाद महीने में 20 दिन उसके साथ रहता था और 10 दिन दूसरी पत्नी के साथ। इतना ही नहीं अपनी प्रेमिका को रखने के लिए उसने आवास विकास कॉलोनी में दो कमरे का मकान किराए पर ले रखा था। जहां वह दोनों पति-पत्नी की तरह रहते थे। जब मनोरमा उससे हफ्ते भर घर नहीं आने का कारण पूछती तो वह बैंक के काम से टूर पर रहने की बात कह देता। धीरे-धीरे मनोरमा का शक गहराने लगा तो उसने पति पर नजर रखना शुरू कर दिया।

पुलिस ने किया गिरफ्तार-

पीड़िता के मुताबिक उसका चार साल का बेटा है। साथ ही ससुराल में सास, ससुर, एक नंद और एक देवर भी हैं। विनय की इन सब बातों से पूरा घर परेशान है। विनय ने उसे अपने घर में आने और रहने से मना कर दिया है। फिलहाल मनोरमा की शिकायत पर नौबस्ता पुलिस ने विनय और रानो खातून को गिरफ्तार कर लिया है।

Loading...