1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. राष्ट्रपति और पीएम मोदी ने दी ईद-उल-फितर की बधाई, कहा-सामूहिक प्रयास से जीत सकते हैं कोरोना से जंग

राष्ट्रपति और पीएम मोदी ने दी ईद-उल-फितर की बधाई, कहा-सामूहिक प्रयास से जीत सकते हैं कोरोना से जंग

कोरोना संकट के बीच आज दुनिया के अलग अलग हिस्सों में ईद-उल-फितर का जश्न मनाया जा रहा है। इस बीच भारत में भी ईद मनाई जा रही है। इस खास मौके पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत अन्य नेताओं ने देशवासियों को ईद की बधाई दी है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

President And Pm Modi Congratulated Eid Ul Fitr Said Can Fight Corona With Collective Efforts

नई दिल्ली। कोरोना संकट के बीच आज दुनिया के अलग अलग हिस्सों में ईद-उल-फितर का जश्न मनाया जा रहा है। इस बीच भारत में भी ईद मनाई जा रही है। इस खास मौके पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत अन्य नेताओं ने देशवासियों को ईद की बधाई दी है।

पढ़ें :- दिल्ली में सीएम योगी की मुलाकातों के जानें सियासी मायनें, पहले शाह, मोदी, नड्डा और फिर राष्ट्रपति...

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने लिखा है कि, देशवासियों को ईद की बहुत बहुत बधाई। साथ ही कहा है कि ये त्योहार आपसी भाईचारे और मेल-जोल की भावना को मजबूत करने और स्वयं को मानवता की सेवा करने के लिए फिर से समर्पित करने का अवसर है।

साथ ही कहा है कि कोरोना महामारी से निपटने के लिए सभी नियमों का पालन करें और देश व समाज की भलाई का संकल्प लें। इसके साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी ईद की सभी देशवासियों को बधाई दी है।

उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि सभी नागरिकों के अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं। साथ ही कहा कि सभी के सामूहिक प्रयास से ही हम लोग इस वैश्विक महामारी को जीत सकते हैं और मानव कल्याण के लिए आगे काम कर सकते हैं। ईद मुबारक!

 

पढ़ें :- राहुल गांधी ने इशारों-इशारों में किया तल्ख ट्वीट, लिखा-सच, सवालों व कार्टून वह सब से है डरता

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X