1. हिन्दी समाचार
  2. दुनिया
  3. राष्ट्रपति ने लगाया मिया खलीफा पर संगीन आरोप, एडल्ट स्टार ने किया ट्वीट कहा- कोई भी सरकार पैसा नहीं देती

राष्ट्रपति ने लगाया मिया खलीफा पर संगीन आरोप, एडल्ट स्टार ने किया ट्वीट कहा- कोई भी सरकार पैसा नहीं देती

क्यूबा में हो रहे प्रदर्शनों को लेकर राष्ट्रपति मिगेल दियाज कनेल ने एडल्ट स्टार मिया खलीफा को जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने मिया खलीफा पर आरोप लगाते हुए कहा कि वो अमेरिकी सरकार के साथ मिलकर काम कर रही हैं। वो क्यूबा की सरकार के खिलाफ फैल रही प्रदर्शन की आग में घी डालने का काम कर रही हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

President Made Serious Allegations Against Mia Khalifa Adult Star Tweeted Saying No Government Gives Money

नई दिल्ली: क्यूबा में हो रहे प्रदर्शनों को लेकर राष्ट्रपति मिगेल दियाज कनेल ने एडल्ट स्टार मिया खलीफा को जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने मिया खलीफा पर आरोप लगाते हुए कहा कि वो अमेरिकी सरकार के साथ मिलकर काम कर रही हैं। वो क्यूबा की सरकार के खिलाफ फैल रही प्रदर्शन की आग में घी डालने का काम कर रही हैं। इसके बाद मिया खलीफा ने भी राष्ट्रपति कनेल को जवाब दिया।

पढ़ें :- अफगानिस्तान के राष्ट्रपति अशरफ गनी सत्ता छोड़ें, तभी तालिबान शांति समझौते पर करेगा बात

क्यूबा में सरकार के खिलाफ प्रदर्शन डेली स्टार में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, क्यूबा की राजधानी हवाना में इस वक्त लोगों का प्रदर्शन चल रहा है। प्रदर्शनकारियों की पुलिस और क्यूबा की सरकार का समर्थन करने वाले लोगों से कई बार झड़प भी हो चुकी है। प्रदर्शनकारी मुफ्त में वैक्सीन और बढ़ती महंगाई को लेकर क्यूबा की कम्युनिस्ट सरकार के खिलाफ सड़कों पर उतरे हैं।

एडल्ट स्टार ने आरोपों पर दी सफाई क्यूबा के राष्ट्रपति ने नेशनल टेलीविजन पर आकर मिया खलीफा पर गंभीर आरोप लगाए। इस पर मिया खलीफा ने सफाई देते हुए ट्वीट कर कहा कि मुझे लोगों को आपकी अमानवीयता के बारे में जागरूक करने के लिए कोई भी सरकार पैसा नहीं देती है। मैं इसे मुफ्त में और अपना समय देकर करती हूं। क्यूबा में क्यों हो रहे हैं प्रदर्शन?

गौरतलब है कि क्यूबा की राजधानी हवाना में राष्ट्रपति मिगेल दियाज कनेल की सरकार की राजनीतिक और आर्थिक नीतियों के खिलाफ प्रदर्शन हो रहे हैं। बीते 11 और 12 जुलाई को पुलिस और प्रदर्शनकारियों की कई बार भिड़ंत भी हुई। इस घटना के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिसकी वजह से क्यूबा की सरकार दबाव में है।

पढ़ें :- Kangana की 'इमरजेंसी' पर शुरू हुई राजनीति, Congress ने लगाए पंगा गर्ल पर गंभीर आरोप

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X