HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद दिल्ली एम्स में हुए भर्ती, जल्द होगी बाईपास सर्जरी

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद दिल्ली एम्स में हुए भर्ती, जल्द होगी बाईपास सर्जरी

 राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की आज दिल्ली के एम्स में बाईपास सर्जरी हो सकती है। आप सभी जानते ही होंगे कि बीते शुक्रवार को उन्हें सीने में दर्द की शिकायत की थी।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की आज दिल्ली के एम्स में बाईपास सर्जरी हो सकती है। आप सभी जानते ही होंगे कि बीते शुक्रवार (26 मार्च) को उन्हें सीने में दर्द की शिकायत की थी। उसके बाद उन्हें दिल्ली स्थित आर्मी अस्पताल ले जाया गया था। वहां उनका रूटीन चेकअप किया गया और उसके बाद डॉक्टरों ने उन्हें आगे के इलाज के लिए एम्स रेफर कर दिया।आ

पढ़ें :- यूपी सरकार और संगठन के बीच बढ़ी तकरार, दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री सोनम किन्नर ने अपने पद से दिया इस्तीफा

खबरों की माने तो राष्ट्रपति को 27 मार्च की दोपहर को एम्स में शिफ्ट किया जा चुका है। आपकी जानकारी के लिए हम यह भी बता दें कि राष्ट्रपति कोविंद के अस्वस्थ होने के बाद बीते शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी दो दिवसीय बांग्लादेश यात्रा के बीच उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली थी। उसके बाद उन्होंने उनके जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना भी की थी।

उस दौरान प्रधानमंत्री कार्यालय से एक ट्वीट भी जारी किया गया था, जिसमें प्रधानमंत्री ने कहा था कि ‘राष्ट्रपति जी के बेटे से बात की। उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली और उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की।’ वैसे सबसे अहम बात यह कही जा रही है कि बीते दिनों ही राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने कोरोना का टीका लगवाया था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...