1. हिन्दी समाचार
  2. दुनिया
  3. रुस में हुए एक सर्वे में देश के सबसे ‘सेक्सी पुरुष’ घोषित किये गये राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन

रुस में हुए एक सर्वे में देश के सबसे ‘सेक्सी पुरुष’ घोषित किये गये राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन

रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन के नाम एक और उपलब्धि जुड़ गई है। एक सर्वे में उनको देश का सबसे सेक्सी पुरुष घोषित किया गया है। बता दें कि 2000 लोगों पर किए गए सर्वे में 68 साल के बैचलर को देश का सबसे खूबसूरत पुरुष करार दिया है। सुपरजॉब नाम की जॉब बोर्ड साइट के सर्वे में 18 प्रतिशत पुरुषों और 17 प्रतिशत महिलाओं ने पुतिन को देश का सबसे आकर्षक पुरुष चुना, लेकिन यह पिछले साल की तुलना में यह एक प्रतिशत कम था।

By शिव मौर्या 
Updated Date

President Vladimir Putin Has Been Declared The Sexiest Man Of The Country In A Survey Conducted In Russia

मॉस्को। रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन के नाम एक और उपलब्धि जुड़ गई है। एक सर्वे में उनको देश का सबसे सेक्सी पुरुष घोषित किया गया है। बता दें कि 2000 लोगों पर किए गए सर्वे में 68 साल के बैचलर को देश का सबसे खूबसूरत पुरुष करार दिया है।

पढ़ें :- कोरोना संकट के दौरान रूस ने फिर दिखाई दोस्ती, वैक्सीन Sputnik V की भेजेगा दूसरी खेप

सुपरजॉब नाम की जॉब बोर्ड साइट के सर्वे में 18 प्रतिशत पुरुषों और 17 प्रतिशत महिलाओं ने पुतिन को देश का सबसे आकर्षक पुरुष चुना, लेकिन यह पिछले साल की तुलना में यह एक प्रतिशत कम था। साइट ने कहा कि व्लादिमीर पुतिन को रूसी अभी भी देश का सबसे आकर्षक पुरुष बताते हैं।

साइट के मुताबिक इस टाइटल के लिए न ही कोई एक्टर, न एथलीट या नेता उन्हें टक्कर दे सकता है। पुतिन की कई तस्वीरें अक्सर शर्टलेस मछली पकड़ते और घुड़सवारी करते सामने आई हैं। उन्होंने 2018 में माना था कि वह अपनी इन तस्वीरों में शर्मिंदा महसूस नहीं करते हैं और छुट्टियों के दौरान छिपने की जरूरत नहीं है।

माना जा रहा था कि इन तस्वीरों में उन्हें शक्तिशाली इंसान के तौर पर उन्हें दिखाने की कोशिश गई। पुतिन के बाद दूसरे नंबर पर एक्टर दिमित्री नागियेव रहे और उनके पीछे डैनिला कोजलोव्स्की और कॉन्साटंटिन खाबेन्सिकी 2-3 प्रतिशत के अंतर रहे। इसमें 300 शहरों से 1000 पुरुषों और 2000 महिलाओं को शामिल किया गया था।

 

पढ़ें :- चाड के राष्ट्रपति इदरिस डेबी इटनो की विद्रोहियों के हमले में हुई मौत, 14 दिनों का राष्ट्रीय शोक घोषित

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X