1. हिन्दी समाचार
  2. प्रेस क्लब आफ महराजगंज ने पत्रकारों को वितरित किया गया सेनेटाइजर एवं मास्क

प्रेस क्लब आफ महराजगंज ने पत्रकारों को वितरित किया गया सेनेटाइजर एवं मास्क

Press Club Of Maharajganj Distributed Sanitizer And Mask To Journalists

By Editor-Vijay Chaurasiya 
Updated Date

महराजगंज। कोरोना वायरस के संक्रमण की संवेदनशीलता को देखते हुए फील्ड में समाचार कवरेज कर रहे पत्रकारों को लाकडाउन के अट्ठारहवे दिन शनिवार को जनपद के कोल्हुई, फरेन्दा, श्यामदेउरवा व परतावल क्षेत्र के पत्रकारों को प्रेस क्लब ऑफ महराजगंज के तत्वाधान में जिलाध्यक्ष अमित त्रिपाठी के नेतृत्व में क्लब के पदाधिकारियों एवं सदस्यों ने सेनेटाइजर एवं मास्क वितरित कर कोरोना वायरस के संक्रमण की गंभीरता के प्रति जागरूक करते हुए सोशल डिस्टेंसिंग बनाकर कार्य करने की अपील की गई।

पढ़ें :- विश्व के सबसे बड़े पर्यटन क्षेत्र के रूप में उभर रहा है केवड़िया: PM मोदी

प्रेस क्लब ऑफ महराजगंज के जिलाध्यक्ष अमित त्रिपाठी ने कहा कोरोना की महामारी से पूरा देश एवं विश्व ग्रसित है। लोगों तक इस महामारी से जुड़ी खबरों को पहुंचाने के लिए मीडिया कर्मी संक्रमित क्षेत्रों सहित अन्य इलाके में आवाजाही बनी रहती है। ऐसे में उन्हें संक्रमण से बचने एवं सावधानी से काम करने की जरूरत है। जिसके लिए सोशल डिस्टेंस बहुत ही जरुरी है। जिसके प्रति हम सभी को गंभीरता के साथ अपनाने व अन्य लोगों को जागरूक करने की जरूरत है।

क्लब के संरक्षक राहुल त्रिपाठी ने कहा कि अपने देश व समाज को बचाने के लिए कोरोना जैसी महामारी की गंभीरता को समझना बेहद जरुरी है।

क्लब के जिलामंत्री आशीष शुक्ला ने कहा कि कोरोना से हम जागरूक रह कर ही इस बीमारी से बच सकते है । समाचार कवरेज के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए मास्क व सेनेटाइजर का प्रयोग जरूर करें।

इस दौरान संकयुक्त मंत्री अमृत पांडेय,संगठन मंत्री अमितेश त्रिपाठी, कार्यकारणी सदस्य बृजेश गुप्ता,वरिष्ठ पत्रकार मुकेश सिन्हा शैलेश पांडे ,केशव मिश्रा ,विजय पांडे, अवधेश वर्मा अशोक वर्मा अजीत सिंह,प्रदीप अग्रहरी, राकेश साहनी सनन्त त्रिपाठी उमाकांत विश्वकर्मा नितेश मिश्रा राहुल पाण्डे इसराइल खान उमेश गुप्ता अजय जायसवाल,कृष्णा गुप्ता , यशपाल सिंह,अंगद शर्मा,विनय पांडेय,श्याम उपाध्याय,रामप्रवेश उपाध्याय, कैलाश चौहान,समेत तमाम पत्रकार मौजूद रहे ।

पढ़ें :- सीएम योगी ने झांसी में स्ट्रॉबेरी महोत्सव का किया वर्चुअल शुभारम्भ, कहा-बुन्देलखण्ड में मिलेगी ...

महराजगंज ब्यूरो प्रभारी -विजय चौरसिया

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...