प्रेस क्लब ऑफ महराजगंज ने समाचार पत्र वितरकों को बांटे सेनीटाइजर एवं मास्क

IMG-20200405-WA0021

नौतनवां। कोरोना वायरस की महामारी को देखते हुए लाकडाउन के बारहवें दिन रविवार को नगर के गांधी चौक पर प्रेस क्लब ऑफ महराजगंज के तत्वाधान में जिलाध्यक्ष अमित त्रिपाठी के नेतृत्व में पत्रकारों की टीम ने नौतनवा क्षेत्र के सभी समाचार पत्र वितरकों को सैनिटाइजर एवं मास्क वितरित किया और कोरोना वायरस की गंभीरता के प्रति जागरूक करते हुए सोशल डिस्टेंसिंग अपनाने की अपील की गई।

Press Club Of Maharajganj Distributes Sanitizers And Masks To Newspaper Distributors :

प्रेस क्लब ऑफ महराजगंज के जिलाध्यक्ष अमित त्रिपाठी ने कहा की समाचार पत्र वितरक कोरोना जैसी महामारी के बीच घर-घर तक देश एवं दुनिया की खबरों की जानकारी देने के लिए समाचार पत्रों का वितरण करते हैं। ऐसी महामारी के समय वितरकों को कोरोना संक्रमण से बचना बेहद जरूरी है। सेनीटाइजर एवं मास्क वितरित कर उन्हें कोरोना से बचने के प्रति जागरूक करने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने समाचार पत्र वितरकों से कहा कि आप सभी लोग सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए समाचार पत्र का वितरण करें और अपनी एवं अपने परिवार एवं समाज की रक्षा करें।

पत्रकार अतीक अहमद ने कहा कि सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर हम कोरोना जैसी महामारी से बच सकते हैं। अपना घर समाज एवं देश को बचाने के लिए हर सभी को जागरूक होने की जरूरत है।

इस मौके पर वरिष्ठ पत्रकार राहुल त्रिपाठी, गुलाम मुस्तफा इद्रीशी,विजय चौरसिया,अजय जायसवाल,संजय कुमार, अंगद शर्मा, कृष्णा गुप्ता, अभिलाष चतुर्वेदी, रविशंकर जायसवाल, सुनील कुमार, शैलेंद्र चौधरी, फारुख अहमद, मंथन त्रिपाठी, अभिषेक, उमेश, गोविंद, विशाल, शिवा, विक्रम सहित अन्य समाचार पत्र वितरित मौजूद रहे।

महराजगंज ब्यूरो प्रभारी-विजय चौरसिया

नौतनवां। कोरोना वायरस की महामारी को देखते हुए लाकडाउन के बारहवें दिन रविवार को नगर के गांधी चौक पर प्रेस क्लब ऑफ महराजगंज के तत्वाधान में जिलाध्यक्ष अमित त्रिपाठी के नेतृत्व में पत्रकारों की टीम ने नौतनवा क्षेत्र के सभी समाचार पत्र वितरकों को सैनिटाइजर एवं मास्क वितरित किया और कोरोना वायरस की गंभीरता के प्रति जागरूक करते हुए सोशल डिस्टेंसिंग अपनाने की अपील की गई। प्रेस क्लब ऑफ महराजगंज के जिलाध्यक्ष अमित त्रिपाठी ने कहा की समाचार पत्र वितरक कोरोना जैसी महामारी के बीच घर-घर तक देश एवं दुनिया की खबरों की जानकारी देने के लिए समाचार पत्रों का वितरण करते हैं। ऐसी महामारी के समय वितरकों को कोरोना संक्रमण से बचना बेहद जरूरी है। सेनीटाइजर एवं मास्क वितरित कर उन्हें कोरोना से बचने के प्रति जागरूक करने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने समाचार पत्र वितरकों से कहा कि आप सभी लोग सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए समाचार पत्र का वितरण करें और अपनी एवं अपने परिवार एवं समाज की रक्षा करें। पत्रकार अतीक अहमद ने कहा कि सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर हम कोरोना जैसी महामारी से बच सकते हैं। अपना घर समाज एवं देश को बचाने के लिए हर सभी को जागरूक होने की जरूरत है। इस मौके पर वरिष्ठ पत्रकार राहुल त्रिपाठी, गुलाम मुस्तफा इद्रीशी,विजय चौरसिया,अजय जायसवाल,संजय कुमार, अंगद शर्मा, कृष्णा गुप्ता, अभिलाष चतुर्वेदी, रविशंकर जायसवाल, सुनील कुमार, शैलेंद्र चौधरी, फारुख अहमद, मंथन त्रिपाठी, अभिषेक, उमेश, गोविंद, विशाल, शिवा, विक्रम सहित अन्य समाचार पत्र वितरित मौजूद रहे। महराजगंज ब्यूरो प्रभारी-विजय चौरसिया