SAMSUNG ने गिराए अपने इस मंहगे Smartphone के दाम

नई दिल्ली। सैमसंग (SAMSUNG) ने हाल ही में अपना नया हाईएंड स्मार्टफोन गैलक्सी एस8 (SAMSUNG Galaxy S8) लांच किया है। फिलहाल ये फोन प्रीबुकिंग पर ही उपलब्ध है। इस बीच सैमसंग ने अपने पिछले लांच के दामों में कमी कर दी है। सैमसंग ने गैलक्सी सी9 प्रो (Galaxy C9 Pro) के दामों में 5000 रुपए की कमी की है। अब तक यह स्मार्टफोन 36900 रुपए में बिक रहा था। छूट के बाद इस स्मार्टफोन की कीमत 31900 रुपए रह गई है। इस छूट का लाभ उठाने के लिए आप फ्लिपकार्ट (Flipkart) से बुकिंग करवा सकते हैं।




6जीबी रैम के साथ लांच हुए इस एंड्राइड फोन को मल्टीटास्किंग स्मार्टफोन के रूप में पेश किया गया था। सैमसंग का यह मॉडल भारतीय बाजार में 17 जनवरी 2017 को इंट्रोड्यूस हुआ था जबकि बिक्री 27 जनवरी से शुरू हुई थी। 6 इंच के एमोलेड डिस्प्ले, 4000 एमएएच बैट्री और 16 मेगा पिक्सल कैमरे से लैस इस फोन में 64 जीबी की इनबिल्ट मैमोरी है, जिसे मैमरी कार्ड की मदद से 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।




अगर आप भी नया स्मार्टफोन लेने की सोच रहें हैं तो यह आपके लिए एक बेहतर आॅफर हो सकता है। हालांकि अगर आप कुछ इंतजार कर सकते हैं तो आने वाले समय में इस हैंडसेट के दाम कुछ और घट सकते हैं। ऐसा इसलिए कहा जा सकता है क्योंकि इस सैग्मेंट में भारतीय मोबाईल बाजार की पुरानी​ दिग्गज नोकिया का नया हैंडसेट जल्द लांच होने वाला है। जिसके फीचर सैमसंग के इस मॉडल से काफी मिलते जुलते होंगे।

{ यह भी पढ़ें:- 300 से 500 रुपये में मिल सकते हैं सैमसंग और रेडमी के अलावा ये फोन }

Loading...