प्रधानमंत्री ने कांग्रेस पर बोला हमला, बोले-कश्मीर जाना है तो मुझे बताइए, मैं करूंगा इंतजाम

pm modi
प्रधानमंत्री ने कांग्रेस पर बोला हमला, बोले-कश्मीर जाना है तो मुझे बताइए, मैं करूंगा इंतजाम

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। बीड के परली में रैली के दौरान पीएम ने कांग्रेस व एनसीपी को कई मसलों पर घेरा। कांग्रेस पर हमला करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि, युवा कांग्रेस—एनसीपी का साथ छोड़ रहे हैं, जबकि बुजुर्ग वहां पर निराश हो रहे हैं। कश्मीर मुद्दे पर बोलते हुए पीएम ने विपक्षी नेताओं से कहा कि, अगर आपको कश्मीर जाना है तो मुझे बताइए, मैं इंतजाम करूंगा।

Prime Minister Attacked Congress Said Tell Me If You Want To Go To Kashmir I Will Make Arrangements :

महाराष्ट्र के बीड में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम ने कांग्रेस और एनसीपी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि इतिहास में जब भी 370 की चर्चा होगी तो देशहित में किए निर्णय को विरोध करने वालों का, उनके बयानों का जिक्र जरूर होगा। विपक्ष पर हमला बोलते हुए पीएम ने कहा कि, कांग्रेस के एक नेता ने कहा था कि अनुच्छेद 370 को हटाने के फैसले से देश नष्ट हो जाएगा लेकिन 3 महीने हो गए हैं, क्या देश खत्म हो गया?

पीएम ने कहा कि, एक अन्य कांग्रेस नेता ने कहा कि हमने अनुच्छेद 370 को निरस्त करके कश्मीर खो दिया है, क्या हम कश्मीर खो चुके हैं? यदि आप जाना चाहते हैं तो मैं व्यवस्था कर दूंगा। चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा कि, आज एकसाथ मुझे दो-दो भगवानों का दर्शन करने का सौभाग्य मिला है। यहां पहुंचते ही पहले बाबा वैद्यनाथ के चरणों में चला गया, उसके बाद इस विशाल जनता जनार्दन का दर्शन करने का मौका मिला, जनता भी भगवान का रूप होती है।

महाराष्ट्र में पानी की समस्या पर बोलते हुए पीएम ने कहा कि, केंद्र सरकार ने जल जीवन मिशन शुरू किया है। इसके लिए पांच वर्षों में सिर्फ पानी के लिए साढ़े तीन लाख करोड़ रुपये खर्च किए जाएंगे। पानी के लिए इतना गंभीर प्रयास भारत में तो क्या विश्व के इतिहास में भी नहीं हुआ होगा। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र भाजपा ने 2022 तक हर घर जल पहुंचाने का संकल्प लिया है।

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। बीड के परली में रैली के दौरान पीएम ने कांग्रेस व एनसीपी को कई मसलों पर घेरा। कांग्रेस पर हमला करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि, युवा कांग्रेस—एनसीपी का साथ छोड़ रहे हैं, जबकि बुजुर्ग वहां पर निराश हो रहे हैं। कश्मीर मुद्दे पर बोलते हुए पीएम ने विपक्षी नेताओं से कहा कि, अगर आपको कश्मीर जाना है तो मुझे बताइए, मैं इंतजाम करूंगा। महाराष्ट्र के बीड में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम ने कांग्रेस और एनसीपी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि इतिहास में जब भी 370 की चर्चा होगी तो देशहित में किए निर्णय को विरोध करने वालों का, उनके बयानों का जिक्र जरूर होगा। विपक्ष पर हमला बोलते हुए पीएम ने कहा कि, कांग्रेस के एक नेता ने कहा था कि अनुच्छेद 370 को हटाने के फैसले से देश नष्ट हो जाएगा लेकिन 3 महीने हो गए हैं, क्या देश खत्म हो गया? पीएम ने कहा कि, एक अन्य कांग्रेस नेता ने कहा कि हमने अनुच्छेद 370 को निरस्त करके कश्मीर खो दिया है, क्या हम कश्मीर खो चुके हैं? यदि आप जाना चाहते हैं तो मैं व्यवस्था कर दूंगा। चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा कि, आज एकसाथ मुझे दो-दो भगवानों का दर्शन करने का सौभाग्य मिला है। यहां पहुंचते ही पहले बाबा वैद्यनाथ के चरणों में चला गया, उसके बाद इस विशाल जनता जनार्दन का दर्शन करने का मौका मिला, जनता भी भगवान का रूप होती है। महाराष्ट्र में पानी की समस्या पर बोलते हुए पीएम ने कहा कि, केंद्र सरकार ने जल जीवन मिशन शुरू किया है। इसके लिए पांच वर्षों में सिर्फ पानी के लिए साढ़े तीन लाख करोड़ रुपये खर्च किए जाएंगे। पानी के लिए इतना गंभीर प्रयास भारत में तो क्या विश्व के इतिहास में भी नहीं हुआ होगा। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र भाजपा ने 2022 तक हर घर जल पहुंचाने का संकल्प लिया है।