1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. खामोश हुआ दंगल का उस्ताद पीएम मोदी ने जताया शोक, बोले- आप बहुत याद आएंगे

खामोश हुआ दंगल का उस्ताद पीएम मोदी ने जताया शोक, बोले- आप बहुत याद आएंगे

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने टीवी पत्रकार रोहित सरदाना के निधन पर शोक व्यक्त किया है। पीएम मोदी ने ट्वीट कर दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की है। मोदी ने लिखा कि 'रोहित सरदाना हमें बहुत जल्दी छोड़ कर चले गए। ऊर्जा से भरपूर, भारत की प्रगति के लिए लालायित रोहित को लोग बहुत याद करेंगे।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने टीवी पत्रकार रोहित सरदाना के निधन पर शोक व्यक्त किया है। पीएम मोदी ने ट्वीट कर दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की है। मोदी ने लिखा कि ‘रोहित सरदाना हमें बहुत जल्दी छोड़ कर चले गए। ऊर्जा से भरपूर, भारत की प्रगति के लिए लालायित रोहित को लोग बहुत याद करेंगे। उनके असामयिक निधन ने मीडिया जगत में एक बहुत बड़ा शून्य छोड़ दिया है। उनके परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के प्रति संवेदना। ॐ शांति.’

पढ़ें :- पाकिस्तान के एक व्यक्ति ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मदद की लगाई गुहार, वीडियो हो रहा वायरल

बता दें रोहित सरदाना का आज कोरोना संक्रमण की वजह से निधन हो गया है। वे कुछ दिन पहले ही वायरस के संक्रमण की चपेट में आए थे। खुद रोहित सरदाना ने ही सोशल मीडिया के जरिए संक्रमित होने की जानकारी दी थी।

पढ़ें :- Alert! आतंकी संगठन 'Republic Day celebrations' को बना सकते हैं निशाना, खुफिया एजेंसियां अलर्ट

लोगों को यकीन नहीं हुआ कि रोहित नहीं रहे…

आज दोपहर सोशल मीडिया पर रोहित सरदाना के निधन की खबर आते ही लोग चौंक उठे। कई नेताओं को तो यकीन ही नहीं हुआ है। देशभर के नेताओं, पत्रकारों और सामाजिक कार्यकर्ताओं ने मशहूर पत्रकार के निधन पर शोक संवेदना प्रकट की है। सोशल मीडिया पर हजारों यूजर्स ने सरदाना को श्रद्धांजलि दी है।

देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने रोहित सरदाना के निधन पर शोक प्रकट करते हुए कहा कि हिंदी मीडिया जगत में बहुत कम समय में अपनी बड़ी पहचान स्थापित करने वाले पत्रकार, रोहित सरदाना के निधन के समाचार से मैं स्तब्ध हूं। वे बेहद प्रतिभाशाली और प्रभावी पत्रकार थे। उनके निधन से मीडिया जगत को बहुत बड़ी क्षति पहुंची है। उनके परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं। ॐ शान्ति!’

कोरोना संक्रमित होने के बाद  घर से काम कर रहे थे रोहित

कोरोना संक्रमित होने के बाद भी रोहित सरदाना घर से काम कर रहे थे। गुरुवार देर रात तबीयत बिगड़ने पर उन्हें नोएडा के मेट्रो अस्पताल में भर्ती कराया गया। शुक्रवार को हार्ट अटैक से उनकी मौत हो गई है। रोहित सरदाना ने खुद ट्विटर के जरिए कोरोना संक्रमित होने की खबर दी थी।

24 अप्रैल को उन्होंने ट्वीट किया था- ‘एक हफ़्ते पहले बुख़ार और बाक़ी लक्षण आने के बाद टेस्ट कराया था। RTPCR नेगेटिव आया लेकिन CTScan से कोविड की पुष्टि हो गई थी। अभी हालत पहले से बेहतर है। आप सभी अपना और अपने परिवारजनों का ख़याल रखें।

पढ़ें :- UP Election 2022:18 जनवरी को प्रधानमंत्री वाराणसी के BJP कार्यकर्ताओं से करेंगे संवाद
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...