फ्रांस में प्रधानमंत्री मोदी का हुआ भव्य स्वागत तो चिढ़ा पाकिस्तान, देखें वीडियो

pm modi
फ्रांस में प्रधानमंत्री मोदी का हुआ भव्य स्वागत तो चिढ़ा पाकिस्तान, देखें वीडियो

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिवसीय दौरे पर फ्रांस गए हैं। फ्रांस पहुंचते ही उनका एयरपोर्ट पर भव्य स्वागत हुआ। फ्रांस के विदेश मंत्री उन्हें रिसीव करने पहुंचे थे। वहीं, इस दौरान सैकड़ों की संख्या में भारतीय मूल के लोगों ने उनका स्वागत किया। फ्रांस में पीएम मोदी का भव्य स्वागत पाकिस्तान को रास नहीं आया। इसको लेकर इमरान के मंत्री फवाद हुसैन ने ट्वीट किया, जिसके कारण उनका जमकर मजाक उड़ रहा है।

Prime Minister Modi Received A Grand Welcome In France :

इसके साथ ही सोशल मीडिया पर मौजूद लोगों ने पाकिस्तान मंत्री को ट्रोल करना शुरू कर दिया। बता दें कि, पीएम मोदी गुरुवार को जब फ्रांस पहुंचे तो प्रधानमंत्री कार्यालय की तरफ से ट्विटर पर उनके स्वागत का वीडियो साझा किया गया। इस वीडियो में भारतीय मूल के लोग उनका भव्य स्वागत कर रहे हैं। इस दौरान भारत माता की जय के नारे भी लगाए गए। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर हो रहा है लेकिन यह पाकिस्तान को बिल्कुल बर्दाश्त नहीं हुआ।

इसी कारण पाकिस्तान सरकार में मंत्री फवाद चौधरी हुसैन ने अपनी बौखलाहट और हताशा को ट्विटर के जरिए पेश कर दिया। पीएमओ ने वीडियो ट्विट करते हुए लिखा, ‘गर्मजोशी के साथ स्वागत और गर्मजोशी से भरी बातचीत। फ्रांस में बसे भारतीयों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत कैसे किया उसकी एक झलक।’ इस वीडियो पर रिप्लाई करते हुए फवाद चौधरी ने लिखा, ‘कितने पैसे लग गए इस ड्रामे पर?’ इसके बाद सोशल मीडिया पर मौजूद लोगों ने पाकिस्तानी मंत्री को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिवसीय दौरे पर फ्रांस गए हैं। फ्रांस पहुंचते ही उनका एयरपोर्ट पर भव्य स्वागत हुआ। फ्रांस के विदेश मंत्री उन्हें रिसीव करने पहुंचे थे। वहीं, इस दौरान सैकड़ों की संख्या में भारतीय मूल के लोगों ने उनका स्वागत किया। फ्रांस में पीएम मोदी का भव्य स्वागत पाकिस्तान को रास नहीं आया। इसको लेकर इमरान के मंत्री फवाद हुसैन ने ट्वीट किया, जिसके कारण उनका जमकर मजाक उड़ रहा है। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर मौजूद लोगों ने पाकिस्तान मंत्री को ट्रोल करना शुरू कर दिया। बता दें कि, पीएम मोदी गुरुवार को जब फ्रांस पहुंचे तो प्रधानमंत्री कार्यालय की तरफ से ट्विटर पर उनके स्वागत का वीडियो साझा किया गया। इस वीडियो में भारतीय मूल के लोग उनका भव्य स्वागत कर रहे हैं। इस दौरान भारत माता की जय के नारे भी लगाए गए। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर हो रहा है लेकिन यह पाकिस्तान को बिल्कुल बर्दाश्त नहीं हुआ। https://twitter.com/PMOIndia/status/1164583468564504577 इसी कारण पाकिस्तान सरकार में मंत्री फवाद चौधरी हुसैन ने अपनी बौखलाहट और हताशा को ट्विटर के जरिए पेश कर दिया। पीएमओ ने वीडियो ट्विट करते हुए लिखा, 'गर्मजोशी के साथ स्वागत और गर्मजोशी से भरी बातचीत। फ्रांस में बसे भारतीयों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत कैसे किया उसकी एक झलक।' इस वीडियो पर रिप्लाई करते हुए फवाद चौधरी ने लिखा, 'कितने पैसे लग गए इस ड्रामे पर?' इसके बाद सोशल मीडिया पर मौजूद लोगों ने पाकिस्तानी मंत्री को ट्रोल करना शुरू कर दिया। https://twitter.com/fawadchaudhry/status/1164613421947637761