1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पाकिस्तान पर किया कटाक्ष कहा…….

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पाकिस्तान पर किया कटाक्ष कहा…….

आगामी चुनाव को देखते हुए सभी पार्टियों जमकर चुनाव प्रचार कर रही है। लोगों को तरह-तरह के आश्वासन भी दे रही है। इसी क्रम में पीएम मोदी ने शुक्रवार को ‘नो मनी फॉर टेरर’ मंत्रिस्तरीय सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि भारत आतंकवाद से निपटने के लिए हमेशा दृढ़ रहा है।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

Anti Terror Conference: आगामी चुनाव को देखते हुए सभी पार्टियों जमकर चुनाव प्रचार कर रही है। लोगों को तरह-तरह के आश्वासन भी दे रही है। इसी क्रम में पीएम मोदी ने शुक्रवार को ‘नो मनी फॉर टेरर’ मंत्रिस्तरीय सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि भारत आतंकवाद से निपटने के लिए हमेशा दृढ़ रहा है। पीएम मोदी ने पाकिस्तान पर अप्रत्यक्ष रूप से कटाक्ष भी किया। उन्होंने कहा कि कुछ देश अपनी विदेश नीति के तहत आतंक का समर्थन करते हैं।

पढ़ें :- नौतनवा:ब्लाक प्रमुख ने आरसीसी सड़क के लिए किया भूमि पूजन

बताया जा रहा है कि मोदी जी ने कहा कि कुछ देश अपनी विदेश नीति के हिस्से के रूप में आतंकवाद का समर्थन करते हैं। अंतरराष्ट्रीय संगठनों को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने जोर देकर कहा कि आतंकवादियों से लड़ना और आतंकवाद से लड़ना दो अलग-अलग पहलू हैं।

इसी क्रम में पीएम मोदी ने कहा कि आतंकवादियों  को  खत्म करने के लिए बड़ी सक्रिय प्रतिक्रिया की जरूरत है। उन्होंने कहा, ‘हमने हजारों बेशकीमती जानें गंवाईं लेकिन हमने आतंकवाद का बहादुरी से मुकाबला किया है। हम आतंक से निपटने में दृढ़ रहे हैं। हम मानते हैं कि एक भी हमला बहुत अधिक है।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि आतंकवाद के वित्तपोषण और भर्ती के लिए नई प्रकार की तकनीक का उपयोग किया जा रहा है। नई वित्त प्रौद्योगिकियों के लिए एक समान समझ की आवश्यकता है।

पढ़ें :- BBC Documentary Controversy: दिल्ली से लेकर मुंबई तक बीबीसी डॉक्यूमेंट्री पर हंगामा
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...