1. हिन्दी समाचार
  2. 14 अप्रैल सुबह दस बजे देश को संबोधित करेंगे प्रधानमंत्री मोदी, लॉकडाउन पर ले सकते हैं निर्णय

14 अप्रैल सुबह दस बजे देश को संबोधित करेंगे प्रधानमंत्री मोदी, लॉकडाउन पर ले सकते हैं निर्णय

Prime Minister Modi Will Address The Country At Ten Oclock On April 14 May Decide On Lockdown

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

नई दिल्‍ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार सुबह 10 बजे देश को संबोधित करेंगे। कोरोना वायरस के कारण देश में लागू लॉकडाउन का 14 अप्रैल, मंगलवार को आखिरी दिन है। प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से किए गए ट्वीट में यह जानकारी दी गई है।

पढ़ें :- नेपाल के पीएम केपी शर्मा ओली को कम्युनिस्ट पार्टी से किया गया बाहर

इसमें लिखा है कि कल 14 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को संबोधित करेंगे। संभव है कि प्रधानमंत्री अपने संबोधन में लाॅकडाउन कोई बड़ा फैसला लें। ओडिशा, महाराष्‍ट्र, तेलंगाना, पंजाब और बंगाल के मुख्‍यमंत्रियों ने अपने राज्‍य में लॉकडाउन की अवधि बढ़ाकर 30 अप्रैल तक कर दिया है।

स्‍वास्‍थ्‍य मंत्रालय के अनुसार, देश में अभी कुल 7987 सक्रिय मामले हैं वहीं 856 लोग स्‍वस्‍थ हो गए हैं वहीं मामले में 308 मरीजों की मौत हो गई है। इसके अलावा एक मामले में मरीज देश से बाहर चला गया है।

पिछले माह, प्रधानमंत्री मोदी ने दो बार 19 और 24 मार्च को संबोधित किया था। 19 मार्च को उन्‍होंने कोरोना वायरस से जंग और इसे रोकने के बारे में बात की थी। इसके बाद उन्‍होंने 22 मार्च, रविवार को ‘जनता कर्फ्यू’ का ऐलान किया था। साथ ही शाम को जनता से घंटा बजाने, थाली बजाने या फिर ताली बजाने का आग्रह भी किया था और लोगों ने इसमें एकजुटता दिखाई थी।

पढ़ें :- उत्तर प्रदेश स्थापना दिवसः पीएम मोदी, रक्षामंत्री राजनाथ से लेकर कई नेताओं ने दी बधाई

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...