UP Investors Summit में बोले पीएम मोदी, उद्योगपतियों के लिए रेड टेप नहीं, रेड कार्पेट होगा

UP Investors Summit में बोले पीएम मोदी, उद्योगपतियों के लिए रेड टेप नहीं, रेड कार्पेट होगा
UP Investors Summit में बोले पीएम मोदी, उद्योगपतियों के लिए रेड टेप नहीं, रेड कार्पेट होगा

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में आयोजित यूपी इनवेस्‍टमेंट समिट 2018 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उदघाटन सत्र को संबोधित करते हुये कहा कि इंवेस्टर्स समिट बहुत बडा परिवर्तन है। उन्‍होंने कहा कि मैं यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उनके मंत्रिमंडल के उनके सहयोगियों, ब्यूरोक्रेसी, पुलिस, और उत्तर प्रदेश की जनता को बधाई देता हूं कि वो अपने उत्तर प्रदेश को इतने कम समय में समृद्धि और विकास के रास्ते पर ले आई है।

पीएम मोदी ने अपने सम्बोधन में कहा कि सिर्फ वर्क कल्चर में ही नहीं, यूपी की कोर में वैल्यू एडिशन की जरूरत है। मुझे खुशी है कि योगी सरकार रोजगार सृजन से जुड़ी नीतियां बनाई जा रही हैं। उन्होने कहा, यूपी में उद्योगपतियों के लिए रेड टेप नहीं, रेड कार्पेट होगा। पीएम ने कहा, यूपी में उद्योगपतियों को नियत समय में ऑनलाइन कारोबार शुरू करने की परमिशन मिलेगी।

{ यह भी पढ़ें:- जशोदाबेन ने आनंदीबेन पटेल को दिया जबाव, कहा नरेन्द्र मोदी हैं मेरे राम }

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि मैंने पहले भी कहा है, Potential + Policy + Planning+ Performance से ही Progress आती है। अब यूपी भी Super-Hit Performance देने के लिए तैयार है।

सीएम योगी ने पीएम को कहा शुक्रिया

{ यह भी पढ़ें:- पीएम मोदी ने पचास हजार लोगों के साथ देहरादून में किया योग }

समिट को संबोधित करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने पीएम मोदी का शुक्रिया किया। योगी ने कहा कि यह कार्यक्रम प्रदेश के युवाओं को रोजगार दिलाने और यूपी के बीमारू राज्यों की सूची से बाहर निकालने के लिए बेहद सहायक होगा। योगी ने कहा कि यूपी में नेशनल इनवेस्टमेंट क्लस्टर जोन की स्थापना करने की योजना बनाई जा रही है, जिस पर जल्द ही काम किया जाएगा।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में आयोजित यूपी इनवेस्‍टमेंट समिट 2018 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उदघाटन सत्र को संबोधित करते हुये कहा कि इंवेस्टर्स समिट बहुत बडा परिवर्तन है। उन्‍होंने कहा कि मैं यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उनके मंत्रिमंडल के उनके सहयोगियों, ब्यूरोक्रेसी, पुलिस, और उत्तर प्रदेश की जनता को बधाई देता हूं कि वो अपने उत्तर प्रदेश को इतने कम समय में समृद्धि और विकास के रास्ते पर ले आई है।…
Loading...