पीएम मोदी के उपवास में ‘ब्रेकफास्ट का प्रोग्राम’, कांग्रेस ने किया ट्वीट

pm modi upwas
कांग्रेस ट्वीट

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह पार्टी के सांसदों के साथ संसद के बजट सत्र के दूसरे चरण में लगातार व्यवधान के विरोध में गुरुवार को देश के अलग-अलग हिस्सों में उपवास पर रहे। भाजपा ने संसद सत्र में व्यवधान के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया है। वहीं कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तमिलनाडु दौरे का कार्यक्रम ट्वीट किया है, जिसमें हवाई जहाज में ब्रेकफास्ट का प्रोग्राम दर्ज है।


दोपहर 2 बजकर 25 मिनट पर भी चेन्नई एयरपोर्ट से उड़ान भरने के बाद ऑन बोर्ड लंच का प्रोग्राम दर्ज है। कार्यक्रम की सूची पर अंडर सेक्रेटरी पुष्पेंद्र कुमार शर्मा के हस्ताक्षर भी दर्ज हैं। सुरजेवाला ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के कर्नाटक दौरे का प्रोग्राम भी ट्वीट कर तंज कसा है। उन्होंने लिखा है कि अब जुमला उपवास भी एक घंटे में खत्म।

वहीं पीएम मोदी ने चेन्नई के पास थिरुविदंधई में डिफेंस एक्सपो के 10वें संस्करण का उद्घाटन उपवास पर रहकर किया। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह कर्नाटक के धारवाड़ में पार्टी की ओर मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार बी.एस येदियुरप्पा और अन्य सांसदों के साथ उपवास पर बैठे। शाह ने संसद में व्यवधान के लिए कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि यह स्वतंत्र भारत के इतिहास में पहली बार हुआ है कि सत्तारूढ़ दल (भाजपा) हर मुद्दे पर चर्चा करने के लिए तैयार है लेकिन विपक्ष चर्चा से दूर भाग रहा है।

{ यह भी पढ़ें:- जानिये जदयू-भाजपा गठबंधन पर क्या बोले अमित शाह }

भाजपा के लोकसभा सांसद अपने-अपने निर्वाचन क्षेत्रों में जबकि राज्यसभा सांसद विभिन्न स्थानों पर उपवास पर रहे।

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह पार्टी के सांसदों के साथ संसद के बजट सत्र के दूसरे चरण में लगातार व्यवधान के विरोध में गुरुवार को देश के अलग-अलग हिस्सों में उपवास पर रहे। भाजपा ने संसद सत्र में व्यवधान के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया है। वहीं कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तमिलनाडु दौरे का कार्यक्रम ट्वीट किया है, जिसमें हवाई जहाज में ब्रेकफास्ट का प्रोग्राम दर्ज…
Loading...