1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. आखिरी चरण के मतदान में पार्टियों की उड़ी नीद आधी रात को काशी के सड़कों पर निकले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

आखिरी चरण के मतदान में पार्टियों की उड़ी नीद आधी रात को काशी के सड़कों पर निकले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

उत्तर प्रदेश में चल रहे विधानसभा चुनाव का छठे चरण का मतदान संपन्न हो चुका है। वहीं सातवें चरण का मतदान 7 मार्च को होना है

By प्रिया सिंह 
Updated Date

उत्तर प्रदेश में चल रहे विधानसभा चुनाव का छठे चरण का मतदान संपन्न हो चुका है। वहीं सातवें चरण का मतदान 7 मार्च को होना है। जिसके बाद से पार्टियों में नींद हराम हो गया है । ऐसे में उदाहरण है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिवसीय दौरे पर काशी आए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जहां पूरे दिन रोड शो करने के बाद फिर से अचानक वो काशी के सड़कों पर रात को निकल गए। रैली करने के बाद से पहले कैंट स्टेशन पहुंचे जहां बने व्यापी लांच बुद्धि और वहां पर मौजूद लोगों से बातचीत की और साथ ही यहां से वाराणसी के उत्तर में स्थित अंतिम गंगा घाट खिड़किया घाट पर पहुंचे। इस दौरान हर जगह मोदी-मोदी और जय श्रीराम गूंजता रहा।

पढ़ें :- Japan News : शिंजो आबे के राजकीय अंतिम संस्कार में शामिल हुए प्रधानमंत्री मोदी, 100 से अधिक देशों के नेता मौजूद

वही शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सुबह से ही काशी में जमकर रोड शो की रोड शो खत्म होने के बाद ऊपर से काशी के सड़कों पर निकल गए।  होटल जाते समय अचानक एक चाय की दुकान पर रुक जाते हैं और चाय पीने के साथ ही पड़ोसी की दुकान पर भी पान खाया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी काफी समय तक कुनिहार दे रहे वहां की एक-एक की बहुत ही बारीकी से देखा और साथ ही धर्मेंद्र प्रधान को पास बिठाकर बातें की कहा जा रहा है ।कि वहां हुए निर्माण को लेकर उन्होंने कुछ दिशा निर्देश दिया।

सातवें चरण चरण के मतदान का चुनाव प्रचार का आज आखिरी दिन है के बाद सभी पार्टियों ने यहां पर अपनी ताकत झोंक दी है

पढ़ें :- Mann Ki Baat Live : मन की बात में PM मोदी का एलान, अब 'शहीद भगत सिंह के नाम से जाना जाएगा चंडीगढ़ एयरपोर्ट'
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...