प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने युवाओं को दिया ऐप बनाने का चैलेंज, चीन को लगेगा बड़ा झटका

1797PM_Modi_convenes_all-party_meeting,_will_talk_to_teach_China_a_lesson
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने युवाओं को दिया ऐप बनाने का चैलेंज, चीन को लगेगा बड़ा झटका

नई दिल्ली। भारत और चीन के बीच तनाव चल रहा है। ​भारत सरकार चीन पर लगातार डिजिटल सर्जिकल स्ट्राइक करने में जुटी है। ऐसे में चीन को एक और बड़ा झटका देने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तैयारी कर रहे हैं। पीएम मोदी अब ऐप्स के मामले में भारत को आत्मनिर्भर बनाने में जुट गए हैं।

Prime Minister Narendra Modi Challenges Youth To Create App China Will Get A Big Shock :

उन्होंने शनिवार को कहा कि वह आत्मनिर्भर भारत ऐप इनोवेशन चैलेंज लॉन्च करने जा रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि हमारे युवा आगे आएं और ट्विटर, फेसबुक और टिकटॉक जैसे भारतीय ऐप बनाएं। मैं भी इन्हें ज्वॉइन करूंगा। पीएम मोदी ने ट्वीट किया कि आज मेड इन इंडिया ऐप्स बनाने के लिए तकनीकी और स्टार्टअप कम्युनिटी के बीच अपार उत्साह है।

इसलिए @GoI_MeitY और @AIMtoInnovate मिलकर इनोवेशन चैलेंज शुरू कर रहे हैं। पीएम मोदी ने आगे कहा कि अगर आपके पास कोई ऐसा प्रोडक्ट है या फिर आपको लगता है कि कुछ अच्छा करने का दृष्टिकोण और क्षमता है तो टेक कम्युनिटी के साथ जुड़ जाइए। प्रधानमंत्री मोदी ने लिंक्डइन पर अपने विचार रखे हैं।

 

नई दिल्ली। भारत और चीन के बीच तनाव चल रहा है। ​भारत सरकार चीन पर लगातार डिजिटल सर्जिकल स्ट्राइक करने में जुटी है। ऐसे में चीन को एक और बड़ा झटका देने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तैयारी कर रहे हैं। पीएम मोदी अब ऐप्स के मामले में भारत को आत्मनिर्भर बनाने में जुट गए हैं। उन्होंने शनिवार को कहा कि वह आत्मनिर्भर भारत ऐप इनोवेशन चैलेंज लॉन्च करने जा रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि हमारे युवा आगे आएं और ट्विटर, फेसबुक और टिकटॉक जैसे भारतीय ऐप बनाएं। मैं भी इन्हें ज्वॉइन करूंगा। पीएम मोदी ने ट्वीट किया कि आज मेड इन इंडिया ऐप्स बनाने के लिए तकनीकी और स्टार्टअप कम्युनिटी के बीच अपार उत्साह है। इसलिए @GoI_MeitY और @AIMtoInnovate मिलकर इनोवेशन चैलेंज शुरू कर रहे हैं। पीएम मोदी ने आगे कहा कि अगर आपके पास कोई ऐसा प्रोडक्ट है या फिर आपको लगता है कि कुछ अच्छा करने का दृष्टिकोण और क्षमता है तो टेक कम्युनिटी के साथ जुड़ जाइए। प्रधानमंत्री मोदी ने लिंक्डइन पर अपने विचार रखे हैं।