पीएम मोदी ने रमजान पर दी लोगों को बधाई

d

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रमजान के पवित्र महीने के शुभारंभ पर सोमवार को लोगों को बधाई दी। उन्होंने ट्वीट किया रमजान के पवित्र महीने के शुरू होने पर बधाई।

Prime Minister Narendra Modi Congratulated On The Commencement Of The Month Of Ramdan :

यह पावन महीना हमारे समाज में सौहाद्र्र, खुशहाली और भाईचारा बढाए। रमजान का महीना मंगलवार को शुरू होगा। इस्लामिक कैलेंडर का यह नौवां महीना है जब मुसलमान सुबह से सूर्यास्त तक भोजन और पानी ग्रहण नहीं करते हैं।

रमजान के समापन पर ईद उल फितर का त्यौहार मनाया जाता है। दिल्ली समेत देशभर में रविवार को रमज़ान का चांद नजऱ नहीं आया था। लिहाज़ा पहला रोज़ा मंगलवार से  शुरू हुआ। सोमवार को इस्लामी महीने शाबान का 30 वां दिन होगा और पहला रमज़ान 7 मई को शुरू हुआ।

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रमजान के पवित्र महीने के शुभारंभ पर सोमवार को लोगों को बधाई दी। उन्होंने ट्वीट किया रमजान के पवित्र महीने के शुरू होने पर बधाई। यह पावन महीना हमारे समाज में सौहाद्र्र, खुशहाली और भाईचारा बढाए। रमजान का महीना मंगलवार को शुरू होगा। इस्लामिक कैलेंडर का यह नौवां महीना है जब मुसलमान सुबह से सूर्यास्त तक भोजन और पानी ग्रहण नहीं करते हैं। रमजान के समापन पर ईद उल फितर का त्यौहार मनाया जाता है। दिल्ली समेत देशभर में रविवार को रमज़ान का चांद नजऱ नहीं आया था। लिहाज़ा पहला रोज़ा मंगलवार से  शुरू हुआ। सोमवार को इस्लामी महीने शाबान का 30 वां दिन होगा और पहला रमज़ान 7 मई को शुरू हुआ।