प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने दाखिल किया नामांकन, डोमराज परिवार के जगदीश भी बने प्रस्तावक

modi
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने दाखिल किया नामांकन, डोमराज के परिवार के जगदीश भी बने प्रस्तावक

वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कलेक्ट्रेट पहुंचकर अपना नामांकन दाखिल कर दिये हैं। इस दौरान इनके साथ प्रस्तावक डोमराज परिवार के जगदीश समेत अन्य लोग भी शामिल थे। सुबह वह पूजा पाठ करने के बाद कलेक्ट्रेट के लिए निकले थे, जहां पहले से ही बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष समेत अन्य बीजेपी नेता मौजूद थे। नामांकन दाखिल करने के बाद पीएम नरेन्द्र मोदी ने सभी प्रस्तावकों से मुलाकात की और उनसे बातचीत भी की। बता दें कि लोकसभा चुनाव 2014 में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी वाराणसी से चुनाव जीते थे और देश के प्रधानमंत्री बने।

Prime Minister Narendra Modi Filed Nomination :

गुरूवार को रोड़ शो करके प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपनी ताकत दिखाई। शुक्रवार वह अपना नामांकन दाखिल करने कलेक्ट्रेट पहुंचे, जहां उन्होंने करीब 12:15 पर उन्होंने अपना नामांकन दाखिल किया। प्रधानमंत्री का नामांकन जुलूस कोतवाली, मैदागिन, कबीरचौरा, लहुराबीर, अंधरापुल, नदेसर, वरुणापुल होते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचा।

जिला निर्वाचन अधिकारी सुरेंद्र सिंह के अनुसार चुनाव आयोग के निर्देशानुसार पीएम मोदी के वाहन समेत तीन वाहन रायफल क्लब तक आए। प्रधानमंत्री के साथ आने वाले वीवीआइपी कलेक्ट्रेट के मुख्यद्वार से पैदल ही परिसर में दाखिल हुए। नामांकन कक्ष में पीएम के साथ चार अन्य प्रस्तावक ही अंदर जाएंगे।

साथ में आने वाले एनडीए के सहयो‍गी दल के लोग भी दूसरे कक्ष में मौजूद रहेे जिनसे पीएम नरेंद्र माेदी ने कलेक्‍ट्रेट में पहुंचने के बाद मुलाकात की। नामांकन के दौरान नरेन्द्र मोदी के प्रस्‍तावकाें में डोमराजा परिवार के जगदीश चौधरी, वैज्ञानिक रमाशंकर पटेल, जनसंघ के जमाने से भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ता सुभाष गुप्ता, बीएचयू स्थित महिला महाविद्यालय की पूर्व प्राचार्या अन्नपूर्णा शुक्ला शामिल हैं। प्रस्‍तावकों को कलेक्‍ट्रेट परिसर तक पहुंचाने के लिए पार्टी की ओर से एक दिन पूर्व ही तैयारियां पूरी कर ली गई थीं।

वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कलेक्ट्रेट पहुंचकर अपना नामांकन दाखिल कर दिये हैं। इस दौरान इनके साथ प्रस्तावक डोमराज परिवार के जगदीश समेत अन्य लोग भी शामिल थे। सुबह वह पूजा पाठ करने के बाद कलेक्ट्रेट के लिए निकले थे, जहां पहले से ही बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष समेत अन्य बीजेपी नेता मौजूद थे। नामांकन दाखिल करने के बाद पीएम नरेन्द्र मोदी ने सभी प्रस्तावकों से मुलाकात की और उनसे बातचीत भी की। बता दें कि लोकसभा चुनाव 2014 में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी वाराणसी से चुनाव जीते थे और देश के प्रधानमंत्री बने। गुरूवार को रोड़ शो करके प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपनी ताकत दिखाई। शुक्रवार वह अपना नामांकन दाखिल करने कलेक्ट्रेट पहुंचे, जहां उन्होंने करीब 12:15 पर उन्होंने अपना नामांकन दाखिल किया। प्रधानमंत्री का नामांकन जुलूस कोतवाली, मैदागिन, कबीरचौरा, लहुराबीर, अंधरापुल, नदेसर, वरुणापुल होते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचा। जिला निर्वाचन अधिकारी सुरेंद्र सिंह के अनुसार चुनाव आयोग के निर्देशानुसार पीएम मोदी के वाहन समेत तीन वाहन रायफल क्लब तक आए। प्रधानमंत्री के साथ आने वाले वीवीआइपी कलेक्ट्रेट के मुख्यद्वार से पैदल ही परिसर में दाखिल हुए। नामांकन कक्ष में पीएम के साथ चार अन्य प्रस्तावक ही अंदर जाएंगे। साथ में आने वाले एनडीए के सहयो‍गी दल के लोग भी दूसरे कक्ष में मौजूद रहेे जिनसे पीएम नरेंद्र माेदी ने कलेक्‍ट्रेट में पहुंचने के बाद मुलाकात की। नामांकन के दौरान नरेन्द्र मोदी के प्रस्‍तावकाें में डोमराजा परिवार के जगदीश चौधरी, वैज्ञानिक रमाशंकर पटेल, जनसंघ के जमाने से भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ता सुभाष गुप्ता, बीएचयू स्थित महिला महाविद्यालय की पूर्व प्राचार्या अन्नपूर्णा शुक्ला शामिल हैं। प्रस्‍तावकों को कलेक्‍ट्रेट परिसर तक पहुंचाने के लिए पार्टी की ओर से एक दिन पूर्व ही तैयारियां पूरी कर ली गई थीं।