प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात, कई मुद्दे पर हुई चर्चा

pm modi
प्रधानमंदी नरेंद्र मोदी ने की राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात, कई मुद्दे पर हुई चर्चा

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मिलने राष्ट्रपति भवन पहुंचे। आधे घण्टे से ज्यादा समय की इस मुलाकात में पीएम मोदी ने राष्ट्रीय और अतंरराष्ट्रीय मुद्दों पर उन्हें जानकारी दी। पीएम मोदी राष्ट्रपति से मिलने के लिए सुबह 11 बजकर 30 मिनट पर राष्ट्रपति भवन पहुंचे थे।

Prime Minister Narendra Modi Met President Ram Nath Kovind Discussed Many Issues :

बता दें कि, प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति के बीच करीब आधे घंटे तक बैठक हुई। हालांकि, दोनों के बीच क्या बातचीत हुई अभी तक इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है। राष्ट्रपति भवन की तरफ से किए गए ट्वीट में कहा गया है कि पीएम मोदी और राष्ट्रपति के बीच कई राष्ट्रीय और अतंरराष्ट्रीय मुद्दों पर चर्चा हुई।

बता दें कि, पीएम मोदी दो दिन पूर्व लद्दाख से लौटे हैं। वहां पर पीएम ने सैनिकों से मुलाकात की थी। इसके अलावा उन्होंने सीमा के हालात का जायजा लेने के बाद सैनिकों को संबोधित भी किया था। बता दें कि सीमा पर चीन के साथ हुई हिंसक झड़प में 20 भारतीय सैनिक शहीद हो गए थे।

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मिलने राष्ट्रपति भवन पहुंचे। आधे घण्टे से ज्यादा समय की इस मुलाकात में पीएम मोदी ने राष्ट्रीय और अतंरराष्ट्रीय मुद्दों पर उन्हें जानकारी दी। पीएम मोदी राष्ट्रपति से मिलने के लिए सुबह 11 बजकर 30 मिनट पर राष्ट्रपति भवन पहुंचे थे। बता दें कि, प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति के बीच करीब आधे घंटे तक बैठक हुई। हालांकि, दोनों के बीच क्या बातचीत हुई अभी तक इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है। राष्ट्रपति भवन की तरफ से किए गए ट्वीट में कहा गया है कि पीएम मोदी और राष्ट्रपति के बीच कई राष्ट्रीय और अतंरराष्ट्रीय मुद्दों पर चर्चा हुई। बता दें कि, पीएम मोदी दो दिन पूर्व लद्दाख से लौटे हैं। वहां पर पीएम ने सैनिकों से मुलाकात की थी। इसके अलावा उन्होंने सीमा के हालात का जायजा लेने के बाद सैनिकों को संबोधित भी किया था। बता दें कि सीमा पर चीन के साथ हुई हिंसक झड़प में 20 भारतीय सैनिक शहीद हो गए थे।