रूस: प्रधानमंत्री मोदी की सादगी देख दंग रह गए विदेशी, सोफा छोड़ कुर्सी पर बैठे

रूस: प्रधानमंत्री मोदी की सादगी देख दंग रह गए विदेशी, सोफा छोड़ कुर्सी पर बैठे
रूस: प्रधानमंत्री मोदी की सादगी देख दंग रह गए विदेशी, सोफा छोड़ कुर्सी पर बैठे

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर अपनी सादगी की मिसाल पेश की जिसे देख विदेशी भी दंग रह गए। पीएम मोदी ने रूस में फोटो सेशन के दौरान बीच में लगे खास सोफे पर बैठने से इनकार कर दिया और सबके साथ सामान्य कुर्सी पर ही बैठने का आग्रह किया। केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें पीएम मोदी सोफा छोड़कर कुर्सी पर बैठते नजर आ रहे हैं।

Prime Minister Narendra Modi Refuses Sofa Sit On Chair :

पीयूष गोयल ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए अपने ट्वीट में लिखा है कि ‘प्रधानमंत्री मोदी की सरलता का उदाहरण एक बार फिर देखने को मिला। उन्होंने रूस में अपने लिए की गई विशेष व्यवस्था को हटवा कर अन्य लोगों के साथ सामान्य कुर्सी पर बैठने की इच्छा जाहिर की।

जब पीएम मोदी ने सोफा छोड़ कुर्सी को चुना

दरअसल फोटो सेशन के लिए अधिकारियों ने पीएम मोदी के बैठने के लिए बीच में विशेष सोफे की व्यवस्था की थी जबकि अन्य लोगों के बैठने के लिए दोनों ओर कुर्सी का इंतजाम किया गया था। ऐसे में जब पीएम मोदी ने देखा कि उनके लिए विशेष व्यवस्था की गई है तो उन्होंने भी कुर्सी पर ही बैठने की इच्छा जताई और अब उनके इस कदम की सोशल मीडिया पर काफी सराहना हो रही है।

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर अपनी सादगी की मिसाल पेश की जिसे देख विदेशी भी दंग रह गए। पीएम मोदी ने रूस में फोटो सेशन के दौरान बीच में लगे खास सोफे पर बैठने से इनकार कर दिया और सबके साथ सामान्य कुर्सी पर ही बैठने का आग्रह किया। केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें पीएम मोदी सोफा छोड़कर कुर्सी पर बैठते नजर आ रहे हैं। पीयूष गोयल ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए अपने ट्वीट में लिखा है कि 'प्रधानमंत्री मोदी की सरलता का उदाहरण एक बार फिर देखने को मिला। उन्होंने रूस में अपने लिए की गई विशेष व्यवस्था को हटवा कर अन्य लोगों के साथ सामान्य कुर्सी पर बैठने की इच्छा जाहिर की। जब पीएम मोदी ने सोफा छोड़ कुर्सी को चुना दरअसल फोटो सेशन के लिए अधिकारियों ने पीएम मोदी के बैठने के लिए बीच में विशेष सोफे की व्यवस्था की थी जबकि अन्य लोगों के बैठने के लिए दोनों ओर कुर्सी का इंतजाम किया गया था। ऐसे में जब पीएम मोदी ने देखा कि उनके लिए विशेष व्यवस्था की गई है तो उन्होंने भी कुर्सी पर ही बैठने की इच्छा जताई और अब उनके इस कदम की सोशल मीडिया पर काफी सराहना हो रही है।