1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने काफिले को रुकवाकर दिया एंबुलेंस को रास्ता, देखिए वीडियो

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने काफिले को रुकवाकर दिया एंबुलेंस को रास्ता, देखिए वीडियो

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) दो दिवसीय गुजरात दौरे पर हैं। इस दौरे में उन्होंने गुजरात को कई बड़े तोहफे दिए हैं। आज उन्होंने वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाई है और अहमदाबाद मेट्रो में सवारी भी की। इस बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें पीएम मोदी की संवेदनशीलता भी सामने आई है। दरअसल, पीएम मोदी अहमदाबाद से गांधीनगर जा रहे थे।

By शिव मौर्या 
Updated Date

अहमदाबाद। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) दो दिवसीय गुजरात दौरे पर हैं। इस दौरे में उन्होंने गुजरात को कई बड़े तोहफे दिए हैं। आज उन्होंने वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाई है और अहमदाबाद मेट्रो में सवारी भी की। इस बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें पीएम मोदी की संवेदनशीलता भी सामने आई है। दरअसल, पीएम मोदी अहमदाबाद से गांधीनगर जा रहे थे।

पढ़ें :- पीएम मोदी ने तेजस्वी यादव को किया फोन, लालू यादव के स्वास्थ्य के बारे में ली जानकारी

तभी एक एंबुलेंस को जाते देख उन्होंने अपना काफिला रूकवा दिया और एम्बुलेंस को जाने दिया। गुजरात के गृहमंत्री हर्ष सांघवी ने ट्विटर पर इसका वीडियो शेयर किया है। उन्होंने लिखा, जनता की सरकार। गांधीनगर से अहमदाबाद जाते समय पीएम नरेंद्र मोदी जी का काफिला एंबुलेंस को रास्ता देने के लिए रुका। वीडियो में दिख रहा है कि पीएम का काफिला रुका हुआ है और एंबुलेंस को निकल जाता है।

वंदे मातरम ट्रेन को दिखाई झंडी
इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी ने आज गांधीनगर से मुंबई के बीच चलने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को हरी झंडी दिखाई। वे इस ट्रेन में सवार होकर गांधीनगर से अहमदाबाद के कालूपुर स्टेशन तक गए। उन्होंने आज सुबह करीब साढ़े 10.30 बजे गांधीनगर रेलवे स्टेशन से ट्रेन को हरी झंडी दिखाई।

 

 

पढ़ें :- India-Australia FTA: आस्‍ट्रेलियाई संसद ने FTA को दी मंजूरी,5 साल में दोगुना होगा भारत-आस्‍ट्रेलिया का द्विपक्षीय व्यापार

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...