राहुल गांधी ने कहा – DRDO हमें आपके काम पर गर्व है, PM को दी ”विश्व रंगमंच दिवस” की बधाई

rahul gandhi
ममता सरकार ने राहुल गांधी का हेलीकॉप्टर नहीं उतरने दिया, रैली रद्द

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ”मिशन शक्ति” की सफलता के लिए डीआरडीओ की सराहना की और राष्ट्र के नाम संबोधन को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि वह मोदी को ”विश्व रंगमंच दिवस” की बधाई देते हैं।

Prime Minister Narendra Modi To Make Big Announcement Today He Tweets :

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा, ‘बहुत अच्छे डीआरडीओ, हमें आपके काम पर गर्व है। मैं प्रधानमंत्री को वर्ल्ड थिएटर डे की बधाई देना चाहूंगा।’

इससे पहले पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर कहा, ‘मिशन शक्ति की सफलता के लिए डीआरडीओ को बधाई। इसकी बुनियाद यूपीए सरकार के दौरान 2012 में पड़ी थी।’ उन्होंने कहा, ‘पंडित जवाहरलाल नेहरू और विक्रम साराभाई के नजरिये की वजह से भारत अंतरिक्ष प्रौद्योगिकी के क्षेत्र में अग्रणी रहा है। यह भारत के लिए गौरव क्षण है।’

अखिलेश ने ट्वीट कर कहा, ‘आज नरेन्द्र मोदी मुफ्त में घंटा भर टीवी पर रहे और उन्होंने आकाश की ओर इशारा कर बेरोजगारी, ग्रामीण संकट, महिला सुरक्षा जैसे जमीनी मुद्दों से देश का ध्यान बंटाया।’ प्रधानमंत्री के उद्बोधन का टेलिविजन, रेडियो और सोशल मीडिया पर प्रसारण किए जाने के कुछ ही मिनट बाद सपा अध्यक्ष का ट्वीट आया।

पीएम मोदी का संबोधन

इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा- मिशन शक्ति के तहत स्वदेशी एंटी सैटेलाइट मिसाइल ‘ए..सैट’ से तीन मिनट में एक लाइव सैटेलाइट को मार गिराया गया। प्रधानमंत्री ने कहा कि भारत अंतरिक्ष में निचली कक्षा में लाइव सैटेलाइट को मार गिराने की क्षमता वाला चौथा देश बन गया है. अब तक यह क्षमता केवल अमेरिका, रूस और चीन के ही पास थी।

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ''मिशन शक्ति'' की सफलता के लिए डीआरडीओ की सराहना की और राष्ट्र के नाम संबोधन को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि वह मोदी को ''विश्व रंगमंच दिवस'' की बधाई देते हैं।

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा, 'बहुत अच्छे डीआरडीओ, हमें आपके काम पर गर्व है। मैं प्रधानमंत्री को वर्ल्ड थिएटर डे की बधाई देना चाहूंगा।'

इससे पहले पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर कहा, 'मिशन शक्ति की सफलता के लिए डीआरडीओ को बधाई। इसकी बुनियाद यूपीए सरकार के दौरान 2012 में पड़ी थी।' उन्होंने कहा, 'पंडित जवाहरलाल नेहरू और विक्रम साराभाई के नजरिये की वजह से भारत अंतरिक्ष प्रौद्योगिकी के क्षेत्र में अग्रणी रहा है। यह भारत के लिए गौरव क्षण है।'

अखिलेश ने ट्वीट कर कहा, ‘आज नरेन्द्र मोदी मुफ्त में घंटा भर टीवी पर रहे और उन्होंने आकाश की ओर इशारा कर बेरोजगारी, ग्रामीण संकट, महिला सुरक्षा जैसे जमीनी मुद्दों से देश का ध्यान बंटाया।' प्रधानमंत्री के उद्बोधन का टेलिविजन, रेडियो और सोशल मीडिया पर प्रसारण किए जाने के कुछ ही मिनट बाद सपा अध्यक्ष का ट्वीट आया।

पीएम मोदी का संबोधन

इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा- मिशन शक्ति के तहत स्वदेशी एंटी सैटेलाइट मिसाइल 'ए..सैट' से तीन मिनट में एक लाइव सैटेलाइट को मार गिराया गया। प्रधानमंत्री ने कहा कि भारत अंतरिक्ष में निचली कक्षा में लाइव सैटेलाइट को मार गिराने की क्षमता वाला चौथा देश बन गया है. अब तक यह क्षमता केवल अमेरिका, रूस और चीन के ही पास थी।