1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP Election 2022: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बस्ती, देवरिया और महराजगंज में भरेंगे अपनी हुंकार

UP Election 2022: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बस्ती, देवरिया और महराजगंज में भरेंगे अपनी हुंकार

यूपी के विधानसभा चुनाव के चौथे चरण के मतदान संपन्न हो गया है। चौथे चरण में 61.65 फीसदी मतदान हो गया है। जिसके बाद सभी पार्टियों ने पांचवे और छठे चरण के मतदान के लिए अपनी ताकत झोंक दी है। ऐसे में 27 और 28 फरवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बस्ती, देवरिया और महराजगंज में जनसभाएं करेंगे।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

UP Election 2022: यूपी के विधानसभा चुनाव के चौथे चरण के मतदान संपन्न हो गया है। चौथे चरण में 61.65 फीसदी मतदान हुआ है। जिसके बाद सभी पार्टियों ने पांचवे और छठे चरण के मतदान के लिए अपनी ताकत झोंक दी है। ऐसे में 27 और 28 फरवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बस्ती, देवरिया और महराजगंज में जनसभाएं करेंगे।

पढ़ें :- गुजरात दंगों में नरेंद्र मोदी को क्लीन चिट के खिलाफ याचिका SC में खारिज,कांग्रेस मायूस

बता दें कि चौथे चरण के मतदान संपन्न होने के बाद अब सभी पार्टियों ने अपना रूख पूर्वाचल की तरफ कर लिया है। जिसको लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बस्ती देवरिया और महराजगंज, बलिया और आजमगढ़ में भी जनसभा करंगे।

गोरखपुर-बस्ती मंडल में विधानसभा की 41 सीटें हैं। इन सीटों पर तीन मार्च को वोट डाले जाएंगे। इससे पहले ही भाजपा ने प्रचार में ताकत झोंक दी है। भाजपा के क्षेत्रीय कार्यालय के पास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जो कार्यक्रम आया है, उसके मुताबिक 27 फरवरी को बस्ती और देवरिया में जनसभा करेंगे। 28 फरवरी को प्रधानमंत्री की महराजगंज व बलिया में जनसभा होगी। तीन मार्च को आजमगढ़ में भी जनसभा हो सकती है। इनके साथ भाजपा के कई दिग्गज नेता भी अपनी हुंकार भरेंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...