1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. विपक्षियों पर बरसे PM मोदी, कहा, कांग्रेस ने मध्यप्रदेश को बनाया अपना एटीएम

विपक्षियों पर बरसे PM मोदी, कहा, कांग्रेस ने मध्यप्रदेश को बनाया अपना एटीएम

By शिव मौर्या 
Updated Date

गुजरात। लोकसभा चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री लगातार रैलियों को संबोधित कर रहे हैं। आज वह गुजरात के जूनागढ़ में चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के करीबियों के पास से नोटों से भरे बक्से मिल रहे हैं।

पहले कांग्रेस ने कर्नाटक को अपना एटीएम बनाया था, जिसके बाद अब मध्यप्रदेश को अपना एटीएम बना लिया है। प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस के घोटालों में एक और नया घोटाला सुबूतों के साथ जुड़ गया। वो है तुगलक रोड चुनावी घोटाला। प्रधानमंत्री ने आरोप लगाया कि कांग्रेस गर्भवती महिलाओं के लिए भेजे गये रूपयों को लूट रही है।

उनके पास बक्से और बोरियों में करोड़ों रूपये मिल रहे हैं। यह सब रूपये कांग्रेस जनता के लूटकर अपना खजाना भर रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस सत्ता में सिर्फ लूट करने के लिए आती है। जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने लोगों से पूछा कि क्या जूनागढ़ और सोमनाथ का व्यक्ति सरदार साहब को भूल सकता है?

कहा- सोचिए, अगर सरदार साहब(वल्लभ भाई पटेल) न होते तो जूनागढ़ कहां होता! कांग्रेस आज सरदार पटेल के सपनों के साथ-साथ हर हिंदुस्तानी की भावना को चोट पहुंचा रही है। ये वही कांग्रेस है जिसे सरदार पटेल ने अपने पुरुषार्थ से सींचा।

इसके साथ ही पीएम ने कहा कि जब मोरारजी देसाई उभर कर आये तो इन्हें दिक्कत होने लगी थी। ​पीएम ने आरोप लगाया कि सिद्धांतों के लिए जीने वाले मोरारजी देसाई की इन्होंने सरकार गिरा दी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और पूरे विपक्ष के पास मोदी हटाओ के अलावा और कुछ नहीं है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...