1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP Election 2022: उत्तर प्रदेश में प्रधानमंत्री इस दिन से करेंगे राजनीतिक रैली को संबोधित

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश में प्रधानमंत्री इस दिन से करेंगे राजनीतिक रैली को संबोधित

31 जनवरी से प्रधानमंत्री  नरेंद्र उत्तर पद्रेश में विधानसभा चुनाव को  लिए, पहले चरण में मतदान वाले जिलों में  राजनीतिक रैली को संबोधित करेंगे। चुनाव के डेट का एलान करने के बाद, चुनाव आयोग ने कोरोना को मद्देनजर रखते हुए चुनावी रैलियों पर 31 जनवरी तक प्रतिबंध लगा दिया था। जिसके कारण सभी पार्टी आभासी रैलियों को संबोधित कर रहें है।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

UP Election 2022: 31 जनवरी से प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी उत्तर पद्रेश में विधानसभा चुनाव के  लिए, पहले चरण में मतदान वाले जिलों में  राजनीतिक रैली को संबोधित करेंगे। चुनाव के डेट का एलान करने के बाद, चुनाव आयोग ने कोरोना को मद्देनजर रखते हुए चुनावी रैलियों पर 31 जनवरी तक प्रतिबंध लगा दिया था। जिसके कारण सभी पार्टी आभासी रैलियों को संबोधित कर रहें है।

पढ़ें :- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के मौके पर कंगना रनौत ने कुछ इस तरीके से दी बधाई

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार भाजपा सरकार 31 जनवरी को रैली की योजना इस तरह से बनाएगी। जिससे वह एक बार में पश्चिम यूपी क्षेत्र के कम से कम चार से पांच जिलों को कवर करे। बताया जा रहा है कि यह रैली सहारनपुर, बागपत, शामली, मुजफ्फरनगर और गौतम बौद्ध नगर जैसे जिलों को कवर करेगी।

इस रैली के माध्यम से भाजपा सरकार करीब 21 विधानसभा क्षेत्रों को साधने की कोशिश कर रही है। हालांकि इसे आयोजित करने का मसौदा प्रस्ताव तैयार किया जा रहा है। सूत्रों ने कहा कि इन जिलों में पीएम की आभासी रैली के लिए प्रत्येक भाजपा मंडल में एक एलईडी स्क्रीन होगी। एक एलईडी स्क्रीन पर लगभग 500 लोगों को लाने का लक्ष्य है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...