1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. VIDEO: Nia Sharma पर चलते शो में भड़के Prince Narula, कहा- तुम मर्दों को जीने तो नहीं देती…

VIDEO: Nia Sharma पर चलते शो में भड़के Prince Narula, कहा- तुम मर्दों को जीने तो नहीं देती…

टीवी फेमस गेम शो 'लेडीज वर्सेज जेंटलमैन' (Ladies vs Gentleman) का दूसरा सीजन इन दिनों सबसे अधिक पसंद किया जा रहा है। बात करें पहले सीजन की तो ठीक वैसे ही दूसरे सीजन का जादू भी चल पड़ा है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: टीवी फेमस गेम शो ‘लेडीज वर्सेज जेंटलमैन’ (Ladies vs Gentleman) का दूसरा सीजन इन दिनों सबसे अधिक पसंद किया जा रहा है। बात करें पहले सीजन की तो ठीक वैसे ही दूसरे सीजन का जादू भी चल पड़ा है। इस शो के नए एपिसोड में निया शर्मा (Nia Sharma) और प्रिंस नरूला (Prince Narula) के बीच जमकर बहस होने वाली है।

पढ़ें :- अभिनेत्री युविका चौधरी गिरफ्तार, जानें क्या था मामला

हाल ही में मेकर्स ने अपकमिंग एपिसोड का एक धमाकेदार प्रोमो रिलीज किया है। इस प्रोमो में निया शर्मा की बातों को सुनकर प्रिंस नरूला तुरंत भड़क जाते हैं। आप देख सकते हैं सामने आए इस प्रोमो में दो पैनलिस्टों की टीम से पूछा गया है कि कितने प्रतिशत लोग मानते हैं कि पुरुषों को महिलाओं की तुलना में अपनी उपलब्धियों पर ज्यादा घमंड होता है? इस पर निया शर्मा जवाब देते हुए कहती हैं, ‘जब मर्द कुछ करते हैं तो उसे हाईलाइट करते हैं।’

पढ़ें :- जानें क्यों टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा सोशल मीडिया में जमकर हुईं ट्रोल

वहीं यह सुनकर प्रिंस नरूला तुरंत कहते हैं, ‘तुम मर्दों को जीने नहीं देते, जताने की बात तो अलग बात है।’ ऐसे ही बातों ही बातों में दोनों की बहस और भी बढ़ जाती है। वहीं दूसरी तरफ निया शर्मा ही नहीं बल्कि टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी भी प्रिंस नरूला की क्लास लगाती हुई नजर आ रही हैं।

आप देख सकते हैं प्रोमो में काम्या ये कह रही हैं कि प्रिंस ने कई बार अपने रिएलिटी शोज की जीत का राग अलापा है। वहीं अपना बचाव करते हुए प्रिंस तुरंत कहते हैं, ‘ऐसा नहीं है कि मैं माइक पकड़ के रास्ते में चलता हूं कि मैं इतने शो जीत के आया हूं। नहीं।’ यह सब बात सुनते ही निया फिर से प्रिंस की बात काटती हैं। आप सभी को बता दें कि इस शो में रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा बतौर होस्ट नजर आते हैं और यह शो हमेशा धमाल मचाता है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...