महाविद्यालय के प्रिंसिपल का मालिश वीडियो वायरल

नई दिल्ली। महाराष्ट्र के अकोला में एक महाविद्यालय के प्रिंसिपल का वीडियो वायरल हो गया है। वीडियो में प्रिंसिपल साहब अपने असिस्टेंस प्रोफेसर से पैरों की मालिश कराते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो गया है। हालांकि प्रिंसिपल ने इस संदर्भ में अपनी सफाई भी दी है।

दरअसल, शिवाजी कला,वाणिज्य एवं विज्ञान महाविद्यालय के विश्रामगृह में प्रिंसिपाल सुभाष भडांगे आराम से बिस्तर पर लेटे हुए थे। वीडियो में एक शख्स उनके पैर दबा रहा है, बताया गया है कि पैर दबाने वाला शख्स असिस्टेंट प्रोफेसर है। मालिश करते हुए कारनामे की शिकायत जिले के पालक मंत्री के ज्ञापन में दिया है।

{ यह भी पढ़ें:- मोदी के मंत्री ने मिशन स्वच्छता को दिखाया ठेंगा, सड़क पर किया टॉयलेट }

इस संदर्भ में जब कॉलेज के प्रिंसिपल से बात की गई तो उन्होंने इस वीडियो की पुष्टि करते हुए कहा यह मेरी ही है। प्रिंसिपल ने बताया, मेरी तबियत अचानक खराब हो गई थी, मैंने डॉक्टर के कहने पर गोली ली लेकिन मुझे चक्कर आने लगे और मैं विश्रामगृह में जाकर सो गया। इस दौरान वहां मौजूद लैब अटेंडेंट मेरे पैरों के एक्यूप्रेशर के पॉइंट दबाने लगा।

उन्होंने कहा, मैंने उसे मना किया लेकिन वो नहीं माना, उसी समय मुझे नींद आ गई और मैं सो गया। बता दें कि इससे पहले भी एक ऐसा मामला सामने आया था जिसमें एक प्रिंसपल स्कूल में ही पार्लर वाली को बुला कर अपना फेशियल करवा रही थी। जब उनसे पूछ गया की ये सही है तो उन्होंने कहा के मेरे पास खाली समय था तो मैंने सोच ही इसका सही इस्तेमाल किया जाए।

{ यह भी पढ़ें:- जींस पहनकर स्कूल आया छात्र, गुस्साए प्रिंसिपल ने कैंची से किया ऐसा... }

Loading...