1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी के बांदा जेल से कैदी फरार होने का मामला, अंदर ही छिपा मिला कैदी

यूपी के बांदा जेल से कैदी फरार होने का मामला, अंदर ही छिपा मिला कैदी

जिला जेल बांदा से रविवार शाम से कारागार में बहुत तलाशी के बाद भी न मिलने के कारण पलायित मान लिया गया बंदी विजय आरख पुत्र रामकिशोर कारागार के अंदर ही छुपा हुआ पाया गया।उपमहानिरीक्षक कारागार प्रयागराज परिक्षेत्र ने बताया कि वह आज कारागार मुख्यालय के निर्देश पर घटना की जांच करने के लिए कारागार पहुंचे थे।

By संतोष सिंह 
Updated Date

Prisoner Escaped From Ups Banda Jail Prisoner Found Hidden Inside

 

पढ़ें :- हितेश चंद्र अवस्थी के बाद कौन होगा यूपी पुलिस का मुखिया, रेस में ये तीन नाम हैं आगे?

बांदा। जिला जेल बांदा से रविवार शाम से कारागार में बहुत तलाशी के बाद भी न मिलने के कारण पलायित मान लिया गया बंदी विजय आरख पुत्र रामकिशोर कारागार के अंदर ही छुपा हुआ पाया गया।

उपमहानिरीक्षक कारागार प्रयागराज परिक्षेत्र ने बताया कि वह आज कारागार मुख्यालय के निर्देश पर घटना की जांच करने के लिए कारागार पहुंचे थे। इस दौरान वह संपूर्ण कारागार का निरीक्षण कर रहे थे,चप्पे चप्पे में कारागार कर्मियों से बन्दी को खोजवा रहे थे। तभी डिप्टी जेलर वीरेश्वर प्रताप सिंह ने उन्हें अवगत कराया कि उक्त बंदी अंदर बगिया में बड़ी बड़ी घास के नीचे सांस रोक कर छुपा मिला।

त्रिपाठी के अनुसार यह बन्दी कारागार के कृषि फॉर्म में कार्य करता था। वहां उसने एक बड़े बांस को पड़े देखा था जिसकी सहायता से कल उसने भागने का विचार किया और बैरक की छत पर चढ़ कर बांस की सहायता से सर्किल वाल से तो कूद गया किन्तु कूदने से उसके कमर में काफी चोट लग गयी। वह कारागार की ऊंची मेन वाल फांदने के काबिल नहीं रहा ऐसे में पकड़े जाने पर मारे पीटे जाने के भय से ऊंची ऊंची घास में कल से ही भूखा प्यासा छुपा रहा। डीजी जेल आनंद कुमार ने बंदी को कारागार के अंदर ही पाए जाने पर संतोष व्यक्त किया है।

पढ़ें :- निषाद पार्टी के चीफ बोले-यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में मुझे डिप्टी सीएम का चेहरा बनाए भाजपा

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X