यूपी की आगरा जेल में कैदी की संदिग्ध मौत, फंदे से लटका मिला शव

agara-jail
यूपी की आगरा जेल में कैदी की संदिग्ध मौत, फंदे से लटका मिला शव

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की बागपत जेल में माफिया मुन्ना बजरंगी की सनसनीखेज हत्या के बाद प्रदेशभर की जेलों की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े हो गए। ये मामला अभी थमा नहीं था कि आगरा जेल में एक कई की लाश फांसी के फंदे से लटकी पायी गयी। जेल प्रशासन का कहना है कि कैदी ने शौचालय में फांसी लगाकर आत्महत्या की है। फिलहाल मामले की जांच जारी है।

Prisoner Found Dead In Suspected Circumstances In Agra :

मिली जानकारी के मुताबिक, मेरठ के इसौली निवासी कैदी अशोक 14 जून 1999 से केंद्रीय कारागार आगरा में सजा काट रहा था। अशोक का शव शौचालय में बरामद हुआ है। अशोक के गले में फंदा कसा हुआ था। फांसी का फंदा शौचालय के फ्लैश के सहारे फंदा लटकाया गया था।

जेल पुलिस के मुताबिक, नौ जुलाई से वह जेल अस्पताल मे एडमिट था। सुबह अशोक टॉयलेट में गया तो बाहर नहीं आया। काफी देर तक देखने के बाद जब वह बाहर नहीं आया तो उसे देखा गया। जेलर एसपी मिश्रा के मुताबिक कैदी ने सुसाइड किया है। मामले की जांच की जा रही है।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की बागपत जेल में माफिया मुन्ना बजरंगी की सनसनीखेज हत्या के बाद प्रदेशभर की जेलों की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े हो गए। ये मामला अभी थमा नहीं था कि आगरा जेल में एक कई की लाश फांसी के फंदे से लटकी पायी गयी। जेल प्रशासन का कहना है कि कैदी ने शौचालय में फांसी लगाकर आत्महत्या की है। फिलहाल मामले की जांच जारी है।मिली जानकारी के मुताबिक, मेरठ के इसौली निवासी कैदी अशोक 14 जून 1999 से केंद्रीय कारागार आगरा में सजा काट रहा था। अशोक का शव शौचालय में बरामद हुआ है। अशोक के गले में फंदा कसा हुआ था। फांसी का फंदा शौचालय के फ्लैश के सहारे फंदा लटकाया गया था।जेल पुलिस के मुताबिक, नौ जुलाई से वह जेल अस्पताल मे एडमिट था। सुबह अशोक टॉयलेट में गया तो बाहर नहीं आया। काफी देर तक देखने के बाद जब वह बाहर नहीं आया तो उसे देखा गया। जेलर एसपी मिश्रा के मुताबिक कैदी ने सुसाइड किया है। मामले की जांच की जा रही है।