1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. पृथ्वी शॉ एक प्रतिभाशाली खिलाड़ी, भरोसा दें तो कर सकते हैं चमत्कार : ऋषभ पंत

पृथ्वी शॉ एक प्रतिभाशाली खिलाड़ी, भरोसा दें तो कर सकते हैं चमत्कार : ऋषभ पंत

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ गुरुवार को आईपीएल 14 के 25वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने शानदार जीत दर्ज की है। इसके बाद दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) के कप्तान ऋषभ पंत ने कहा कि पृथ्वी शॉ एक प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं, लेकिन अगर आप उन्हें भरोसा दें तो वह चमत्कार कर सकते हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

 

पढ़ें :- ऋषभ पंत और संजू सैमसन में कौन है बेहतर? जानिए कीवी ​के दिग्गज ने किसकी की तारीफ

अहमदाबाद। कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ गुरुवार को आईपीएल 14 के 25वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने शानदार जीत दर्ज की है। इसके बाद दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) के कप्तान ऋषभ पंत ने कहा कि पृथ्वी शॉ एक प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं, लेकिन अगर आप उन्हें भरोसा दें तो वह चमत्कार कर सकते हैं।

पंत ने मैच के बाद कहा कि हम केवल उन्हें सामान्य खेल खेलने के लिए कह रहे हैं। हम युवाओं के साथ भी सिर्फ यही बात करते हैं कि वह बस क्रिकेट का आनंद लें और अपना सर्वश्रेष्ठ दें। ललित ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं। बेशक उन्हें बल्लेबाजी का मौका नहीं मिला है, लेकिन वह सीखेंगे। इस तरह के मैच में हम नेट रन रेट के बारे में सोच सकते हैं। पिछले मैच में हम केवल एक रन से हार गए थे, इसलिए हमने टीम में कोई बदलाव न करने के बारे में बात की। कप्तानी का आनंद ले रहा हूं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...