1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. पृथ्वी शॉ का रूमर्ड गर्लफ्रेंड के साथ हुआ ब्रेकअप! दोनों ने एक-दूसरे को किया इंस्टाग्राम पर अनफॉलो

पृथ्वी शॉ का रूमर्ड गर्लफ्रेंड के साथ हुआ ब्रेकअप! दोनों ने एक-दूसरे को किया इंस्टाग्राम पर अनफॉलो

दिल्ली कैपिटल्स के ओपनर बल्लेबाज पृथ्वी शॉ का नाम हमेशा प्राची सिंह के साथ जोड़ा जाता है। दोनों पिछले कुछ समय से एक दूसरे को डेट करते आ रहे हैं। उनके बीच रिलेशनशिप की खबरें अक्सर मीडिया की सुर्खियां बनती रहती है। पृथ्वी और प्राची की सोशल मीडिया एक्टिविटीज से इनकी नजदीकियों का अंदाजा लगाया जा सकता है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। दिल्ली कैपिटल्स के ओपनर बल्लेबाज पृथ्वी शॉ का नाम हमेशा प्राची सिंह के साथ जोड़ा जाता है। दोनों पिछले कुछ समय से एक दूसरे को डेट करते आ रहे हैं। उनके बीच रिलेशनशिप की खबरें अक्सर मीडिया की सुर्खियां बनती रहती है। पृथ्वी और प्राची की सोशल मीडिया एक्टिविटीज से इनकी नजदीकियों का अंदाजा लगाया जा सकता है। हालांकि अब ऐसी खबरें आ रही है कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है।

पढ़ें :- IPL 2022: क्या ये बल्लेबाज टीम में वापसी कर दिला पायेगा दिल्ली कैपिटल्स को प्ले आफ में जगह

दोनों ने एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है। 22 साल के पृथ्वी शॉ और प्राची सिंह सोशल मीडिया पर अक्सर एक दूसरे के हर पोस्ट को लाइक और कमेंट करते रहे हैं। 2020 में भी दोनों के बीच अफेयर की खबरें चली थी। प्राची इंस्टाग्राम (Prachi Singh Instagram) पर 200 लोगों को फॉलो करती हैं और अब तक पृथ्वी शॉ भी उनमें एक थे। लेकिन शायद अब ऐसा नहीं है क्योंकि प्राची ने पृथ्वी को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है।

सिर्फ प्राची ने ही नहीं बल्कि सलामी बल्लेबाज पृथ्वी ने भी प्राची को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अनफॉलो कर दिया है। इसके बाद ऐसा माना जा रहा है कि दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया है और इसलिए उन्होंने सोशल मीडिया पर एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया है। पृथ्वी शॉ के इंस्टाग्राम पर 1.4 मिलियन फॉलोवर हैं और वह खुद भी 245 लोगों को फॉलो करते हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...