1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Prithviraj Trailer Release: एक तरफ भिड़ गए 2 शेर, वहीं दूसरी तरफ प्यार के रंग में रंगी नजर आईं मानुषी छिल्लर

Prithviraj Trailer Release: एक तरफ भिड़ गए 2 शेर, वहीं दूसरी तरफ प्यार के रंग में रंगी नजर आईं मानुषी छिल्लर

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'पृथ्वीराज' का ट्रेलर ('Prithviraj' trailer) आज यानी सोमवार को रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर के आखिरी में पृथ्वीराज चौहान से जुड़े उस किस्से की झलक दी गई है जिसें संभवतः फिल्म के आखिरी में दिखाया जाएगा।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Prithviraj trailer release: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘पृथ्वीराज’ का ट्रेलर (‘Prithviraj’ trailer) आज यानी सोमवार को रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर के आखिरी में पृथ्वीराज चौहान (Prithvi Raj Chauhan) से जुड़े उस किस्से की झलक दी गई है जिसें फिल्म के आखिरी में दिखाया जाएगा।

पढ़ें :- शाहरुख खान ने दी गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं, कहा-हमें वह सब संजोना चाहिए जो हमारे संविधान ने हमें दिया

आपको बता दें, इस सीक्वेंस के लिए अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने बाल और दाड़ी काफी बढ़ाई है और उन्हें 2 शेरों से सामना करते हुए दिखाया गया है। माना जा रहा है कि ये वही सीक्वेंस है जब पृथ्वीराज चौहान (Prithvi Raj Chauhan) ने मोहम्मद गौरी (Mohammad Ghori) पर बाण चलाया था।

कहते हैं कि पृथ्वीराज चौहान (Prithvi Raj Chauhan) शब्दभेदी बाण चला सकते थे और गौरी उनकी इस कला की परीक्षा लेना चाहता था। दोनों आंखें फोड़ दी जाने के बाद उनसे एक विशाल घंटे पर निशाना लगाने को कहा गया था। हालांकि अपने राजकवि चंद्रबरदाई (Rajkavi Chandravardai) की बताई जानकारी के आधार पर पृथ्वीराज चौहान (Prithvi Raj Chauhan) ने सीधे मोहम्मद गौरी (Mohammad Ghori) के सीने पर निशाना लगाया और वह वहीं मर गया।

ट्रेलर में फिल्म के इस सीक्वेंस की झलक दी गई है। गणना के आधार पर जख्मी हालत में दोनों आंखें फूटी होने के बावजूद पृथ्वीराज चौहान के सटीक निशाने पर बाण चलाने का ये किस्सा बहुत मशहूर रहा है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...