यात्रियों से भरी बस खाई में गिरी, 12 की मौत

c

शिमला। हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले में पंचपुला पुल के पास एक बस के गहरी खाई में गिर जाने से उसमें सवार 12 यात्रियों की मौत हो गयी। हादसे में कई लोग घायल भी हुए हैं।

Private Bus On Pathankot Dalhousie Route Fell Into A Gorge 12 People Died In The Incident :

अधिकारियों ने यह जानकारी दी। चंबा की पुलिस अधीक्षक मोनिका भुतुनगुरु ने कहा कि डलहौजी के पुलिस उपायुक्त के नेतृत्व में एक राहत दल मौके पर पहुंच गया है। यह इलाका डलहौजी उपमंडल के बानीखेत के पास है। चंबा की एसपी डॉ मोनिका के अनुसार एक निजी बस पठानकोट से डलहोजी के रास्ते पर थी। इसी दौरान वह बानीखेत के पास पंचपुला में एक गहरी खाई में गिर गई।

इस हादसे में अब तक 12 लोगों की मौत हो गई। उन्होंने कहा कि राहत कार्य जारी है।
हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम रमेश ठाकुर ने जिला प्रशासन को तत्काल सहायता पहुंचाने के निर्देश दिए हैं। इसके साथ ही मुख्यमंत्री पीडि़तों तक जल्द से जल्द जरूरी मदद पहुंचाने को कहा है। इसके साथ ही घायलों को सभी संभव मदद पहुंचाने के निर्देश भी दिए गए हैं।

शिमला। हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले में पंचपुला पुल के पास एक बस के गहरी खाई में गिर जाने से उसमें सवार 12 यात्रियों की मौत हो गयी। हादसे में कई लोग घायल भी हुए हैं। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। चंबा की पुलिस अधीक्षक मोनिका भुतुनगुरु ने कहा कि डलहौजी के पुलिस उपायुक्त के नेतृत्व में एक राहत दल मौके पर पहुंच गया है। यह इलाका डलहौजी उपमंडल के बानीखेत के पास है। चंबा की एसपी डॉ मोनिका के अनुसार एक निजी बस पठानकोट से डलहोजी के रास्ते पर थी। इसी दौरान वह बानीखेत के पास पंचपुला में एक गहरी खाई में गिर गई। इस हादसे में अब तक 12 लोगों की मौत हो गई। उन्होंने कहा कि राहत कार्य जारी है। हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम रमेश ठाकुर ने जिला प्रशासन को तत्काल सहायता पहुंचाने के निर्देश दिए हैं। इसके साथ ही मुख्यमंत्री पीडि़तों तक जल्द से जल्द जरूरी मदद पहुंचाने को कहा है। इसके साथ ही घायलों को सभी संभव मदद पहुंचाने के निर्देश भी दिए गए हैं।