बॉलीवुड में जल्द काम करेंगी प्रिया प्रकाश वॉरियर

प्रिया प्रकाश वॉरियर, प्रिया प्रकाश वॉरियर बॉलीवुड फिल्म
बॉलीवुड में जल्द काम करेंगी प्रिया प्रकाश वॉरियर
मुंबई। वैलेंटाइन डे पर एक टीजर के वॉयरल होने के बाद रातों रात स्टार बनीं प्रिया प्रकाश वॉरियर का स्टारडम बॉलीवुड तक पहुंच गया है। प्रिया प्रकाश को कई बड़े हिन्दी फिल्म निर्माताओं के आफॅर मिले हैं, लेकिन अभी तक उन्होंने बॉलीवुड को लेकर अपनी योजना का खुलासा नहीं किया है। एक अखबार में छपी रिपोर्ट के मुताबिक बॉलीवुड प्रिया प्रकाश के स्टारडम को कैश करने की कोशिश में है। जिस वजह से उन्हें कई अच्छे आफॅर मिले हैं। जिनमें…

मुंबई। वैलेंटाइन डे पर एक टीजर के वॉयरल होने के बाद रातों रात स्टार बनीं प्रिया प्रकाश वॉरियर का स्टारडम बॉलीवुड तक पहुंच गया है। प्रिया प्रकाश को कई बड़े हिन्दी फिल्म निर्माताओं के आफॅर मिले हैं, लेकिन अभी तक उन्होंने बॉलीवुड को लेकर अपनी योजना का खुलासा नहीं किया है।

एक अखबार में छपी रिपोर्ट के मुताबिक बॉलीवुड प्रिया प्रकाश के स्टारडम को कैश करने की कोशिश में है। जिस वजह से उन्हें कई अच्छे आफॅर मिले हैं। जिनमें दो नाम करण जौहर और साजिद नाडियावाल के रूप में सामने आ रहे हैं।

{ यह भी पढ़ें:- इंटरनेट सेंसेशन Priya Prakash Varrier का नया वीडियो वायरल }

अगर इन खबरों को सही माने तो करण जौहर ने प्रिया प्रकाश को स्टूडेंट आफॅ द ईयर 2 में कास्ट करना चाहते हैं। वहीं साजिद टाइगर श्रॉफ के अपोजिट प्रिया प्रकाश को साइन करना चाहते हैं। जिसके लिए प्रिया प्रकाश को आफॅर भी दिया गया है, लेकिन उन्होंने अपनी डेब्यू मूवी के रिलीज होने बाद ही अपनी आगे की योजना बनाने की बात कही है।

बताया ये भी जा रहा है कि टॉलीवुड के भी कई फिल्म निर्माता प्रिया प्रकाश के संपर्क में हैं। बॉलीवुड हो या टॉलीवुड प्रिया वारियर 2018 में एक ऐसी कलाकार के रूप में उभरीं हैं, जिनके चेहरे पर फिल्म उद्योग के लोग करोड़ों का रिस्क लेने को तैयार हैं। फिलहाल प्रिया प्रकाश अपनी पहली मलयालम भाषा की डेब्यू फिल्म ‘ओरु अडार लव’ में नजर आएंगी।

{ यह भी पढ़ें:- नैनों से मदहोश करने वाली प्रिया प्रकाश की ये फोटो हुई वायरल }

हालांकि, बॉलीवुड से इतने सारे ऑफर्स मिलने की बात तो एक तरफ है लेकिन खुद प्रिया का कहना है कि वो रणवीर सिंह के साथ काम करना चाहती हैं।

Loading...