बिग बॉस 11: प्रियांक के फैंस को झटका, लव नहीं बल्कि प्रियांक होंगे घर से बेघर

मुंबई। बिग बॉस-11 अपने आखिरी चरण में पहुंच गया है और खेल की एंडिंग काफी रोमांचक होती जा रही है। शो में धीरे-धीरे विकास गुप्ता के सभी करीबी शो से बाहर होते जा रहे हैं पहले हितेन फिर अर्शी और अब प्रियांक का नंबर आ गया है। घर से मजबूत दावेदार निकल गए हैं और जैसा कि पहले भी कहा जा रहा था कि हिना खान और शिल्पा शिंदे शो की विजेता बन सकती तो वे दोनों ही इस शो में अभी तक बनी हुई हैं।

बिग बॉस में अर्शी खान और हितेन तेजवानी जैसे सदस्यों को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है वहीं जगह पुनीश और लव त्यागी जैसे जो कुछ भी नहीं करने वाले सदस्य जगह बनाए हुए हैं। बता दें कि इस हफ्ते के एविक्शन में भी आपको कुछ ऐसा ही देखने को मिलेगा। इस बार लव त्यागी और प्रियांक शर्मा नॉमिनेट हुए हैं। वोट की बात करें तो लव त्यागी ने प्रियांक शर्मा को काफी पीछे छोड़ दिया है। प्रियंक के फैंस को बड़ा झटका लग सकता है लेकिन सच यही है कि लव ने दर्शकों के दिलों में जगह बना लिया है।

{ यह भी पढ़ें:- शाहिद अफरीदी के साथ संबंध बनाने पर पहली बार सामने आईं अर्शी खान, किया चौंकाने वाला खुलासा }

बता दें कि प्रियांक के घर से बाहर होने का एपिसोड आज रात ही टेलीकास्ट कर दिया जाएगा। शिल्पा शिंदे घर की कैप्टन होने के चलते अगले हफ्ते नॉमिनेशन प्रक्रिया से बची रहेंगी। जबकि सेमी फिनाले विक में आकाश, पुनीश, हिना, लव या विकास में से किसी एक कंटेस्टेंट की घर से छुट्टी हो सकती है।

{ यह भी पढ़ें:- शिल्पा शिंदे और सुनील ग्रोवर ने किया रोमांटिक ‘नागिन डांस’, देखें वीडियो }

मुंबई। बिग बॉस-11 अपने आखिरी चरण में पहुंच गया है और खेल की एंडिंग काफी रोमांचक होती जा रही है। शो में धीरे-धीरे विकास गुप्ता के सभी करीबी शो से बाहर होते जा रहे हैं पहले हितेन फिर अर्शी और अब प्रियांक का नंबर आ गया है। घर से मजबूत दावेदार निकल गए हैं और जैसा कि पहले भी कहा जा रहा था कि हिना खान और शिल्पा शिंदे शो की विजेता बन सकती तो वे दोनों ही इस शो…
Loading...