1. हिन्दी समाचार
  2. मेरठ जा रहे प्रियंका और राहुल को पुलिस ने रोका, हिंसा में मारे गए पीड़ित परिवार से जा रहे थे मिलने

मेरठ जा रहे प्रियंका और राहुल को पुलिस ने रोका, हिंसा में मारे गए पीड़ित परिवार से जा रहे थे मिलने

Priyanka And Rahul Going To Meerut Were Stopped By The Police They Were Going To Meet The Victims Who Were Killed In The Violence

By शिव मौर्या 
Updated Date

मेरठ। नागरिकता कानून के विरोध में हुई हिंसा में मारे गए पीड़ित परिवार से मुलाकात करने मेरठ जा रहीं प्रियंका और राहुल गांधी को मेरठ पुलिस ने रास्ते में ही रोक दिया है। इस दौरान प्रियंका ने कहा कि तीन लोग वहां जाना चाहते हैं। इसके बावजूद भी पुलिस और मेरठ प्रशासन ने इसकी इजाजत नहीं दी।

पढ़ें :- महिलाओं को ये काम करते कभी ना देखें वरना हो सकती है बड़ी भूल

वहीं, इस दौरान राहुल गांधी ने कहा कि पुलिस ने कोई आदेश ​नहीं दिखाया लेकिन उन्होंने जाने से रोक दिया। बता दें कि, प्रियंका गांधी और राहुल गांधी के मेरठ जा रहे थे। मेरठ में हिंसा में मारे गए पीड़ित परिवार से राहुल और प्रियंका मुलाकात करने जा रहे थे। इसकी भनक लगते ही मेरठ पुलिस और प्रशासन ने उन्हें रास्ते में रोक दिया।

वहीं, वापस लौटने से पहले प्रियंका और राहुल गांधी ने पीड़ित परिवार से बातचीत की। इस दौरान इन्होंने आश्वासन दिया कि वह जल्द ही उनसे मुलाकात करने मेरठ आयेंगे। पीड़ित परिवार से फोन पर बात करने के बाद वह वापस दिल्ली लौट गए।

इससे पहले प्रियंका बिजनौर पहुंची थी, जहां पर मृतक के परिवार से मुलाकात की थी। वहीं, इसको लेकर मेरठ में पुलिस प्रशासन चौकन्ना हो गया है। अचानक शहर के लिसाड़ीगेट क्षेत्र में भारी संख्या में पुलिस फोर्स लगाया गया है।

पढ़ें :- पैर भी बताते हैं कितने भाग्यशाली हैं आप, जानिए क्या है समुद्रशास्त्र

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...