1. हिन्दी समाचार
  2. प्रियंका ने बीजेपी पर बोला हमला, कहा-क्या हम जनादेश के खुले अपहरण के दौर में पहुंच चुके हैं?

प्रियंका ने बीजेपी पर बोला हमला, कहा-क्या हम जनादेश के खुले अपहरण के दौर में पहुंच चुके हैं?

Priyanka Attacked Bjp

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। महाराष्ट्र में चल रही सियासी खींचतान के बीच कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने बीजेपी पर हमला बोला है। महाराष्ट्र की देवेंद्र फडणवीस सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि, क्या हम जनादेश के खुले अपहरण के दौर में गुजर रहे हैं? वहीं, सु्प्रीम कोर्ट में चल रही सुनवाई खत्म हो गयी है। सुप्रीम कोर्ट ने महाराष्ट्र मामले में मंगलवार सुबह 10:30 बजे फैसल सुनायेगा।

पढ़ें :- रामपुर:मोहम्मद अली जौहर यूनिवर्सिटी की चौदह सौ बीघा जमीन सरकार के नाम करने के आदेश,जाने पूरा मामला

महाराष्ट्र में हर पल बदल रही राजनीति को लेकर विपक्ष भारतीय जनता पार्टी पर हमलावर है। प्रियंका गांधी ने सोमवार ट्वीट कर महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधा गया। प्रियंका ने कहा कि, ‘टीवी दिखा रहा है कि भाजपा महाराष्ट्र में संस्थाओं, संविधान को ठेंगा दिखाते हुए कर्नाटक का खेल फिर से दोहराना चाह रही है। महाराष्ट्र में 12000 किसानों ने आत्महत्या कर ली लेकिन उनके लिए भाजपा सरकार की जेब से मदद नहीं निकली। क्या हम जनादेश के खुले अपहरण के दौर में पहुंच चुके हैं?

वहीं, इससे पहले भी प्रियंका ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए चुनावी बांड का मुद्दा उठाया था। बता दें कि, सोमवार सीएम देवेंद्र फडणवीस और डिप्टी सीएम अजित पवार विधानसभा पहुंचे। इस दौरान दोनों ने पूर्व सीएम और दिग्गज नेता यशवंतराज चह्वाण को श्रद्धांजलि अर्पित की। सुप्रीम कोर्ट में सरकार गठन पर हो रही सुनवाई के बीच फडणवीस और अजित पवार का एक साथ दिखना बड़ी सियासी तस्वीर पेश कर रहा है।

इससे पहले शरद पवार ने मीडिया से बातचीत की। इस दौरान उनसे पूछा गया कि अजित पवार ने आपके इशारे पर यह कदम उठाया है। इस पर शरद पवार हंस पड़े। शरद पवार ने अजित पवार के भाजपा के साथ जाने के पीछे अपना हाथ होने से इनकार करते हुए कहा कि हम सरकार बनाने में पूरी तरह सक्षम हैं, बातचीत में देरी हुई क्योंकि हमारी विचारधारा अलग-अलग थी।

पढ़ें :- महराजगंज:सिसवा को हरा बड़हरा की टीम बनी विजेता

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...