जीडीपी को लेकर प्रियंका ने मोदी सरकार पर बोला हमला, कहा-सरकार ने अपनी नाकामी के चलते बर्बाद कर दी अर्थव्यवस्था

priyanka
जीडीपी को लेकर प्रियंका ने मोदी सरकार पर बोला हमला, कहा-सरकार ने अपनी नाकामी के चलते बर्बाद कर दी अर्थव्यवस्था

नई दिल्ली। देश की गिरती जीडीपी को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने ​मोदी सरकार पर हमला बोला है। प्रियंका ने कहा कि मोदी सरकार की नकामी के चलते अर्थव्यवस्था बर्बाद हो रही है। बता दें कि इससे पहले भी कई मुद्दों को लेकर वह केंद्र सरकार की आलोचना करती रही हैं।

Priyanka Attacked The Government On Gdp Said The Government Ruined The Economy Due To Its Failure :

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने शनिवार को ट्वीट कर मोदी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि वादा तेरा वादा… दो करोड़ रोजगार हर साल, फसल का दोगुना दाम, अच्छे दिन आएंगे, मेक इन इंडिया होगा, अर्थव्यवस्था पांच ट्रिलियन होगी… क्या किसी वादे पर हिसाब मिलेगा?

इसके साथ ही उन्होंने एक और ट्वीट किया है, जिसमें लिखा है कि ..और तरक्की की चाह रखने वाले भारत और उसकी अर्थव्यवस्था को भाजपा सरकार ने अपनी नाकामी के चलते बर्बाद कर दिया है। वहीं, जीडीपी के निराशाजनक आंकड़ों पर सरकार का रुख हालांकि सकारात्मक है।

शुक्रवार को सरकार के मुख्य आर्थिक सलाहकार के. वी. सुब्रमण्यन ने कहा कि तीसरी तिमाही में जीडीपी एक बार फिर रफ्तार पकड़ सकती है। उन्होंने कहा, ‘हम एक बार फिर कह रहे हैं कि भारतीय अर्थव्यवस्था की बुनियाद मजबूत बनी रहेगी। तीसरी तिमाही में जीडीपी के रफ्तार पकड़ने की उम्मीद है।’

नई दिल्ली। देश की गिरती जीडीपी को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने ​मोदी सरकार पर हमला बोला है। प्रियंका ने कहा कि मोदी सरकार की नकामी के चलते अर्थव्यवस्था बर्बाद हो रही है। बता दें कि इससे पहले भी कई मुद्दों को लेकर वह केंद्र सरकार की आलोचना करती रही हैं। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने शनिवार को ट्वीट कर मोदी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि वादा तेरा वादा... दो करोड़ रोजगार हर साल, फसल का दोगुना दाम, अच्छे दिन आएंगे, मेक इन इंडिया होगा, अर्थव्यवस्था पांच ट्रिलियन होगी... क्या किसी वादे पर हिसाब मिलेगा? https://twitter.com/priyankagandhi/status/1200616940202381314 इसके साथ ही उन्होंने एक और ट्वीट किया है, जिसमें लिखा है कि ..और तरक्की की चाह रखने वाले भारत और उसकी अर्थव्यवस्था को भाजपा सरकार ने अपनी नाकामी के चलते बर्बाद कर दिया है। वहीं, जीडीपी के निराशाजनक आंकड़ों पर सरकार का रुख हालांकि सकारात्मक है। शुक्रवार को सरकार के मुख्य आर्थिक सलाहकार के. वी. सुब्रमण्यन ने कहा कि तीसरी तिमाही में जीडीपी एक बार फिर रफ्तार पकड़ सकती है। उन्होंने कहा, 'हम एक बार फिर कह रहे हैं कि भारतीय अर्थव्यवस्था की बुनियाद मजबूत बनी रहेगी। तीसरी तिमाही में जीडीपी के रफ्तार पकड़ने की उम्मीद है।'