छात्रों को नमक रोटी देने पर भड़की प्रियंका, कहा-यूपी सरकार कर रही है सरकारी सुविधाओं की दुर्गति

priyanka gandhi
छात्रों को नमक रोटी देने पर भड़की प्रियंका, कहा-यूपी सरकार कर रही है सरकारी सुविधाओं की दुर्गति

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर के एक स्कूल में मिड-डे मिल में छात्रों को नमक रोटी देने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने इसको लेकर प्रदेश की योगी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि, यह बेहद ही निंदनीय है। इसके साथ ही उन्होंने इसका वीडियो भी ट्विटर के जरिए शेयर किया है।

Priyanka Attacked Yogi Government For Giving Salt Bread To Students In Mirzapur :

प्रियंका गांधी ने ट्वीट में लिखा है कि, ‘मिर्जापुर के एक स्कूल में बच्चों को मिड-डे-मील में नमक रोटी दी जा रही है। ये उत्तर प्रदेश भाजपा सरकार की व्यवस्था का असल हाल है। जहां सरकारी सुविधाओं की दिन-ब-दिन दुर्गति की जा रही है। बच्चों के साथ हुआ ये व्यवहार बेहद निंदनीय है।’

बता दें कि, प्रियंका गांधी अक्सर प्रदेश की योगी सरकार पर निशाना साधती रहती हैं। कभी कानून व्यवस्था तो कभी रोजगार के मुद्दे पर वह सरकार को घेरती रहती हैं। वहीं, मिड-डे मिल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब ​शेयर किया जा रहा है। इसके साथ ही लोग योगी सरकार पर सवाल उठाना शुरू कर दिए हैं।

उधर मामले में नए बेसिक शिक्षा राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) सतीश द्विवेदी ने कहा है कि सोशल मीडिया के माध्यम से उन्होंने घटना का संज्ञान लिया है। उन्होंने कहा है कि मिर्जापुर के इस मामले में कठोर कार्रवाई कर वे अपने काम की शुरुआत करेंगे। इस मामले में किसी को बख्शा नहीं जाएगा।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर के एक स्कूल में मिड-डे मिल में छात्रों को नमक रोटी देने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने इसको लेकर प्रदेश की योगी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि, यह बेहद ही निंदनीय है। इसके साथ ही उन्होंने इसका वीडियो भी ट्विटर के जरिए शेयर किया है। https://twitter.com/priyankagandhi/status/1164802645921370115 प्रियंका गांधी ने ट्वीट में लिखा है कि, 'मिर्जापुर के एक स्कूल में बच्चों को मिड-डे-मील में नमक रोटी दी जा रही है। ये उत्तर प्रदेश भाजपा सरकार की व्यवस्था का असल हाल है। जहां सरकारी सुविधाओं की दिन-ब-दिन दुर्गति की जा रही है। बच्चों के साथ हुआ ये व्यवहार बेहद निंदनीय है।' बता दें कि, प्रियंका गांधी अक्सर प्रदेश की योगी सरकार पर निशाना साधती रहती हैं। कभी कानून व्यवस्था तो कभी रोजगार के मुद्दे पर वह सरकार को घेरती रहती हैं। वहीं, मिड-डे मिल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब ​शेयर किया जा रहा है। इसके साथ ही लोग योगी सरकार पर सवाल उठाना शुरू कर दिए हैं। उधर मामले में नए बेसिक शिक्षा राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) सतीश द्विवेदी ने कहा है कि सोशल मीडिया के माध्यम से उन्होंने घटना का संज्ञान लिया है। उन्होंने कहा है कि मिर्जापुर के इस मामले में कठोर कार्रवाई कर वे अपने काम की शुरुआत करेंगे। इस मामले में किसी को बख्शा नहीं जाएगा।