प्रियंका का मोदी सरकार पर वार-अमीर दोस्त रसगुल्ले खाएं, स्कूली बच्चे खाएं नमक रोटी

priyanka gandhi
प्रियंका का मोदी सरकार पर वार-अमीर दोस्त रसगुल्ले खाएं, स्कूली बच्चे खाएं नमक रोटी

नई दिल्ली। कांग्रेस की महासचिव प्रिंयका गांधी ने एकबार फिर केन्द्र की मोदी सरकार व यूपी की योगी सरकार पर वार करते हुए कहा कि अपने अमीर दोस्तों को फायदा पहुंचाने के लिए मोदी सरकार ने स्कूलों के बजट में भी कटौती कर दी है। प्रियंका गांधी ने इस दौरान यूपी के मिर्जापुर में प्राथमिक विद्यालय में बच्चों को मिड डे मील के भोजन में नमक रोटी खिलाने के वाक्ये पर तंज कसते हुए कहा सरकार के अमीर दोस्त रसगुल्ले खाएं और मिड डे मील में स्कूल बच्चों को नमक रोटी नसीब हो रहा है।

Priyanka Attacks Modi Government Rich Friends Eat Rasgulla School Children Eat Salt Bread :

 

हाल ही में एक रिपोर्ट आयी है कि फंड की कमी के चलते 2019-20 के लिए शिक्षा बजट में कटौती की गयी है। इसी मामले को लेकर उन्होंने सरकार पर हमला करते हुए कहा कि भाजपा सरकार अपने अमीर दोस्तों का 5.5 लाख करोड़ लोन माफ कर देती है और अपने दोस्तों को छह एयरपोर्ट देती है। लेकिन स्कूल शिक्षा के बजट में 3000 करोड़ की कटौती हो रही है। मतलब बड़े-बड़े लोग रसगुल्ला खाएँ लेकिन मिड डे मील में सरकारी स्कूल के बच्चों को नमक रोटी दिया जा रहा।

देश में आजकल प्याज के दाम आसामान छू रहे हैं, कांग्रेस महासचिव प्रिंयंका गांधी ने प्याज के बढ़े दामो को लेकर कहा कि देश में कई जगहों पर प्याज 200 रूपये प्रति किलो बिक रही है जबकि पेट्रोल के दाम 75 रूपये प्रति लीटर के पार हो गये हैं। ऐसा लग रहा है जैसे भाजपा सरकार सोने के मूड में है। आपको बता दें कि कांग्रेस लगातार देश में आयी मंहगाई और जी​डीपी गिरने को लेकर सरकार पर हमला बोल रही है। कांग्रेस का आरोप है कि देश में जो भी आर्थिक तंगी है उसका सबसे बड़ा कारण नोटबंदी और जीएसटी है।

नई दिल्ली। कांग्रेस की महासचिव प्रिंयका गांधी ने एकबार फिर केन्द्र की मोदी सरकार व यूपी की योगी सरकार पर वार करते हुए कहा कि अपने अमीर दोस्तों को फायदा पहुंचाने के लिए मोदी सरकार ने स्कूलों के बजट में भी कटौती कर दी है। प्रियंका गांधी ने इस दौरान यूपी के मिर्जापुर में प्राथमिक विद्यालय में बच्चों को मिड डे मील के भोजन में नमक रोटी खिलाने के वाक्ये पर तंज कसते हुए कहा सरकार के अमीर दोस्त रसगुल्ले खाएं और मिड डे मील में स्कूल बच्चों को नमक रोटी नसीब हो रहा है।   हाल ही में एक रिपोर्ट आयी है कि फंड की कमी के चलते 2019-20 के लिए शिक्षा बजट में कटौती की गयी है। इसी मामले को लेकर उन्होंने सरकार पर हमला करते हुए कहा कि भाजपा सरकार अपने अमीर दोस्तों का 5.5 लाख करोड़ लोन माफ कर देती है और अपने दोस्तों को छह एयरपोर्ट देती है। लेकिन स्कूल शिक्षा के बजट में 3000 करोड़ की कटौती हो रही है। मतलब बड़े-बड़े लोग रसगुल्ला खाएँ लेकिन मिड डे मील में सरकारी स्कूल के बच्चों को नमक रोटी दिया जा रहा। देश में आजकल प्याज के दाम आसामान छू रहे हैं, कांग्रेस महासचिव प्रिंयंका गांधी ने प्याज के बढ़े दामो को लेकर कहा कि देश में कई जगहों पर प्याज 200 रूपये प्रति किलो बिक रही है जबकि पेट्रोल के दाम 75 रूपये प्रति लीटर के पार हो गये हैं। ऐसा लग रहा है जैसे भाजपा सरकार सोने के मूड में है। आपको बता दें कि कांग्रेस लगातार देश में आयी मंहगाई और जी​डीपी गिरने को लेकर सरकार पर हमला बोल रही है। कांग्रेस का आरोप है कि देश में जो भी आर्थिक तंगी है उसका सबसे बड़ा कारण नोटबंदी और जीएसटी है।