शिवसेना नेत्री प्रियंका चतुर्वेदी को मिली जान से मारने की धमकी, FIR दर्ज

priyanka
शिवसेना नेता प्रियंका चतुर्वेदी को मिली जान से मारने की धमकी, FIR दर्ज

मुंबई। कांग्रेस (Congress) छोड़कर शिवसेना (Shiv Sena) में शामिल हुईं प्रियंका चतुर्वेदी (Priyanka Chaturvedi) इन दिनों काफी परेशान हैं। इसकी वजह उन्हें जान से मारने की धमकी मिलना है। ट्विटर के जरिए जान से मारने की धमकी देने वाले आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है। आशिष नाम के ट्विटर यूजर से शिवसेना नेता प्रियंका चतुर्वेदी और शिवसेना की नगर सेविका शीतल महात्रे के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए जान से मारने की धमकी दी। इस मामले में पुलिस से शिकायत की गई।

Priyanka Chaturvedi Got Death Threat On Twitter :

शेयर किया धमकी भरा ट्वीट

प्रियंका चतुर्वेदी ने धमकी देने वाले शख्स का पोस्ट शेयर कर उसे सार्वजनिक किया है। उन्होंने लिखा कि असहमति सहन कर सकती हूं लेकिन धमकी नहीं। इस दौरान उन्होंने शीतल महात्रे और राहुल कनाल को इस मुश्किल दौर में साथ देने के लिए शुक्रिया भी अदा किया। बता दें कि ट्विटर पर मिली धमकी के बाद प्रियंका चतुर्वेदी ने शीतल और राहुल की मदद से ही पुलिस में ये शिकायत दर्ज करवाई है।

काफी सक्रिय हैं प्रियंका

महाराष्ट्र में हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव और नई सरकार के गठन को लेकर प्रियंका चतुर्वेदी इन दिनों राजनीतिक तौर पर काफी सक्रिय हैं। चुनाव के दौरान उन्हें शिवसेना युवा मोर्चे के अध्यक्ष और वर्ली सीट से जीतने वाले आदित्य ठाकरे के प्रचार-प्रसार से लेकर हर मोर्चे पर देखा गया। प्रियंका चतुर्वेदी ने चुनाव में जीत दर्ज करने के बाद आदित्य ठाकरे के साथ अपनी एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर की थी और लिखा था कि जीत पर आदित्य ठाकरे जी को बधाई। आपने जैसा सोचा वैसा महाराष्ट्र बनाने के लिए आपको शुभकामनाएं. आसमान की ऊंचाइयां छुएं, सभी को राह दिखाएं।

मुंबई। कांग्रेस (Congress) छोड़कर शिवसेना (Shiv Sena) में शामिल हुईं प्रियंका चतुर्वेदी (Priyanka Chaturvedi) इन दिनों काफी परेशान हैं। इसकी वजह उन्हें जान से मारने की धमकी मिलना है। ट्विटर के जरिए जान से मारने की धमकी देने वाले आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है। आशिष नाम के ट्विटर यूजर से शिवसेना नेता प्रियंका चतुर्वेदी और शिवसेना की नगर सेविका शीतल महात्रे के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए जान से मारने की धमकी दी। इस मामले में पुलिस से शिकायत की गई। शेयर किया धमकी भरा ट्वीट प्रियंका चतुर्वेदी ने धमकी देने वाले शख्स का पोस्ट शेयर कर उसे सार्वजनिक किया है। उन्होंने लिखा कि असहमति सहन कर सकती हूं लेकिन धमकी नहीं। इस दौरान उन्होंने शीतल महात्रे और राहुल कनाल को इस मुश्किल दौर में साथ देने के लिए शुक्रिया भी अदा किया। बता दें कि ट्विटर पर मिली धमकी के बाद प्रियंका चतुर्वेदी ने शीतल और राहुल की मदद से ही पुलिस में ये शिकायत दर्ज करवाई है। काफी सक्रिय हैं प्रियंका महाराष्ट्र में हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव और नई सरकार के गठन को लेकर प्रियंका चतुर्वेदी इन दिनों राजनीतिक तौर पर काफी सक्रिय हैं। चुनाव के दौरान उन्हें शिवसेना युवा मोर्चे के अध्यक्ष और वर्ली सीट से जीतने वाले आदित्य ठाकरे के प्रचार-प्रसार से लेकर हर मोर्चे पर देखा गया। प्रियंका चतुर्वेदी ने चुनाव में जीत दर्ज करने के बाद आदित्य ठाकरे के साथ अपनी एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर की थी और लिखा था कि जीत पर आदित्य ठाकरे जी को बधाई। आपने जैसा सोचा वैसा महाराष्ट्र बनाने के लिए आपको शुभकामनाएं. आसमान की ऊंचाइयां छुएं, सभी को राह दिखाएं।