प्रियंका और निक ने खरीदा 144 करोड़ रुपए का घर, जानें क्या है इसमें खास

priyanka and nick
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने खरीदा 144 करोड़ रुपए का घर, जानें क्या है इसमें खास

मुंबई। क्वांटिको क्वीन प्रियंका चोपड़ा और पति निक जोनास ने अमेरिका के लॉस एंजिल्स में 144 करोड़ रुपए का घर ख़रीदा हैं। अमेरिकी डॉलर में बात करें तो यह घर 20 मिलियन डॉलर का हैं।

Priyanka Chopra And Nick Jonas Bought A House Worth Rs 144 Crore Know What Is Special In It :

वॉल स्ट्रीट जर्नल की रिपोर्ट के अनुसार निक और उनकी पत्नी प्रियंका चोपड़ा ने 20,000 वर्ग फुट की संपत्ति खरीदी है और इसके लिए उन्होंने 144 करोड़ रुपए (20 मिलियन डॉलर) खर्च किए हैं। जोनास ब्रदर्स कथित तौर पर लॉस एंजिल्स के पड़ोस में एनसिनो नामक जगह में बहुत पैसा निवेश कर रहे है और उन्होंने कुल रिकॉर्ड तोड़ 34.1 मिलियन डॉलर खर्च किए हैं। इसी बीच जोनास और उनकी पत्नी सोफी टर्नर ने 15,000 स्क्वायर फीट घर के लिए तीन मील दूर 14.1 मिलियन डॉलर खर्च किए।

मिली जानकारी के मुताबिक प्रियंका और निक के आधुनिक घर में सात बेडरूम, 11 बाथरूम, ऊंची छत और पर्याप्त बाहरी जगह है। और भले ही सोफी और जो का घर छोटा हों लेकिन इसमें 10 बेडरूम और 14 बाथरूम हैं। अगस्त में यह बताया गया कि निक ने अपना बैचलर घर बेच दिया था और वह प्रियंका के साथ घर शेयर करने के लिए एक नए घर की तलाश कर रहे थे।

गौरतलब है कि निक और प्रियंका ने दिसंबर 2018 में शादी कर ली थी। रिपोर्ट में कहा गया है कि निक की कुल कमाई 25 मिलियन डॉलर है और प्रियंका की कमाई 28 मिलियन डॉलर में है।

प्रियंका ने एक इंटरव्यू में नया घर खरीदने की इच्छा जताई थी। इस बारे में बताते हुए उन्होंने कहा था, ‘घर खरीदना और मां बनना मेरी टू-डू लिस्ट में है।’ प्रियंका ने आगे यह भी कहा था, ‘मेरे लिए घर वह है जहाँ मैं खुश हूं, मेरे आस-पास के लोग खुश हैं।’

मुंबई। क्वांटिको क्वीन प्रियंका चोपड़ा और पति निक जोनास ने अमेरिका के लॉस एंजिल्स में 144 करोड़ रुपए का घर ख़रीदा हैं। अमेरिकी डॉलर में बात करें तो यह घर 20 मिलियन डॉलर का हैं। वॉल स्ट्रीट जर्नल की रिपोर्ट के अनुसार निक और उनकी पत्नी प्रियंका चोपड़ा ने 20,000 वर्ग फुट की संपत्ति खरीदी है और इसके लिए उन्होंने 144 करोड़ रुपए (20 मिलियन डॉलर) खर्च किए हैं। जोनास ब्रदर्स कथित तौर पर लॉस एंजिल्स के पड़ोस में एनसिनो नामक जगह में बहुत पैसा निवेश कर रहे है और उन्होंने कुल रिकॉर्ड तोड़ 34.1 मिलियन डॉलर खर्च किए हैं। इसी बीच जोनास और उनकी पत्नी सोफी टर्नर ने 15,000 स्क्वायर फीट घर के लिए तीन मील दूर 14.1 मिलियन डॉलर खर्च किए। मिली जानकारी के मुताबिक प्रियंका और निक के आधुनिक घर में सात बेडरूम, 11 बाथरूम, ऊंची छत और पर्याप्त बाहरी जगह है। और भले ही सोफी और जो का घर छोटा हों लेकिन इसमें 10 बेडरूम और 14 बाथरूम हैं। अगस्त में यह बताया गया कि निक ने अपना बैचलर घर बेच दिया था और वह प्रियंका के साथ घर शेयर करने के लिए एक नए घर की तलाश कर रहे थे। गौरतलब है कि निक और प्रियंका ने दिसंबर 2018 में शादी कर ली थी। रिपोर्ट में कहा गया है कि निक की कुल कमाई 25 मिलियन डॉलर है और प्रियंका की कमाई 28 मिलियन डॉलर में है। प्रियंका ने एक इंटरव्यू में नया घर खरीदने की इच्छा जताई थी। इस बारे में बताते हुए उन्होंने कहा था, ‘घर खरीदना और मां बनना मेरी टू-डू लिस्ट में है।’ प्रियंका ने आगे यह भी कहा था, ‘मेरे लिए घर वह है जहाँ मैं खुश हूं, मेरे आस-पास के लोग खुश हैं।’