1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. प्रियंका चोपड़ा ने UK में तोड़ा लॉकडाउन नियम, मम्मी के साथ गई थी सलून- मौके पर पहुंची पुलिस

प्रियंका चोपड़ा ने UK में तोड़ा लॉकडाउन नियम, मम्मी के साथ गई थी सलून- मौके पर पहुंची पुलिस

Priyanka Chopra Broke Lockdown Rule In Uk Saloon Went With Her Mother Police Arrived On The Spot

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

लंदन: प्रियंका चोपड़ा इन दिनों पति निक जोनस के साथ लंदन में हैं। उन पर आरोप लगे हैं कि उन्होंने शहर में लॉकडाउन के नियमों को तोड़ा है। बुधवार की शाम को प्रियंका लंदन स्थित एक सलून पहुंची थीं। पुलिस ने मौखिक रूप से चेतावनी दी है और कोरोना प्रोटोकॉल के बारे में बताया है। एक ब्रिटिश अखबार के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा अपनी मधु चोपड़ा के साथ सलून गई थीं। उनके साथ सिलेब्रिटी स्टाइलिस्ट जोश वुड भी मौजूद थे। मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस भी सलून पहुंच गई और मालिक को मौखिक रूप से कोरोना प्रोटोकॉल के बारे में बताया। हालांकि कोई फाइन नहीं लगाया गया है।

पढ़ें :- Priyanka Chopra की ड्रेस पर बन रहे Funny Means, एक्ट्रेस मींस शेयर कर बोली-मेरा दिन बनाने के लिए...

ब्रिटेन में फिलहाल पूरी तरह से लॉकडाउन लगा हुआ है और फरवरी के मध्य तक ऐसी स्थिति रहने वाली हैं। इस बीच सलून और स्पा को भी खोलने की अनुमति नहीं है। ऐसे में प्रियंका चोपड़ा का सलून विजिट करना और सलून मालिक का उसे खोलना दोनों ही कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन हैं। कोरोना के नए स्ट्रेन के चलते ब्रिटेन में लॉकडाउन को एक बार फिर से लागू करने का फैसला लिया गया है। यहां तक कि इसके चलते ब्रिटिश पीएम बोरिस जॉनसन ने रिपब्लिक डे के मौके पर भारत आने से भी इनकार किया है।

रिपोर्ट के मुताबिक मेट्रोपोलिटन पुलिस के प्रवक्ता ने कहा, ‘पुलिस को बुधवार को 17:40 पर यह जानकारी मिली थी कि लैंसडाउन म्यूज में कोरोना के नियमों का उल्लंघन हुआ है। इसके बाद पुलिस ने सलून के मालिक को मौखिक रूप से चेतावनी दी है और बताया है कि कोरोना के नियमों का पूरी तरह से पालन किया जाना चाहिए। हालांकि उन पर किसी तरह की पेनल्टी नहीं लगाई गई है।’ प्रियंका चोपड़ा फिलहाल अपने पति निक जोनास के साथ लंदन में ही हैं। दरअसल वह अपनी आने वाली फिल्म Text For You की शूटिंग के लिए लंदन में थीं। इसी दौरान लॉकडाउन का ऐलान कर दिया गया। ऐसे में वह भी लंदन में ही फंस गई हैं।

फिल्म की शूटिंग इस महीने के अंत तक समाप्त हो जानी है। प्रोडक्शन टीम सभी मेंबर्स के अमेरिका वापसी की तैयारी कर रही है। Text For You फिल्म का डायरेक्शन जिम स्टाउस कर रहे हैं। यह फिल्म एक युवा महिला पर आधारित है, जिसके मंगेतर की कार एक्सिडेंट में मौत हो गई है। इसके बाद भी उसे अपने मंगेतर के पुराने फोन नंबर से दो साल तक रोमांटिक मेसेज आते रहते हैं। इसके बाद जब वह फोन नंबर के नए मालिक से मिलती है तो उससे उसकी बॉन्डिंग हो जाती है।

पढ़ें :- Nick Jonas को Priyanka Chopra ने दिया बेहद Romantic सरप्राइज, VIDEO ने बनाया दीवाना

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...