इस शो में 1 मिनट परफॉर्म करने का 1 करोड़ लेंगी प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा

Priyanka Chopra Charge 1 Crore Rupees For 1 Minute Performance

मुंबई। बॉलीवुड की देसी गर्ल यानी प्रियंका चोपड़ा इन दिनों ज्यादातर रेड कार्पेट पर जलवे बिखेरते हुए दिखाई देती हैं। हाल ही में उन्हें मदर टेरेसा मेमोरियल अवॉर्ड से भी सम्मानित किया गया। बॉलीवुड और हॉलीवुड में अपनी धाक जमाने के बाद प्रियंका ने 5 मिनट की परफ़ोर्मेंस के लिए 5 करोड़ की मांग की है।

प्रियंका 2018 में होने वाले जी सिने अवॉर्ड का हिस्सा बनेंगी। इस अवॉर्ड फंक्शंन में प्रियंका डांस परफॉर्मेंस भी देंगी। प्रियंका का परफॉर्मेंस सिर्फ 5 मिनट का होगा और हर मिनट के वो 1 करोड़ रुपए चार्ज करेंगी। इस हिसाब से देखा जाए तो प्रियंका 5 मिनट के 5 करोड़ रुपए चार्ज कर रही हैं। इस हिसाब से प्रियंका ने सबसे ज्यादा फीस लेने का रिकॉर्ड बना लिया है।

इस अवॉर्ड फंक्शपन में बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स शामिल होंगे। इनमें रनवीर सिंह, कैटरीना कैफ, शाहिद कपूर, भूमि पेडनेकर का नाम शामिल है। प्रियंका के अलावा शाहिद भी शो में परफॉर्म करेंगे। इसके अलावा इंस्टाग्राम पर प्रियंका के 2 करोड़ फॉलोवर्स भी हो गए।

मुंबई। बॉलीवुड की देसी गर्ल यानी प्रियंका चोपड़ा इन दिनों ज्यादातर रेड कार्पेट पर जलवे बिखेरते हुए दिखाई देती हैं। हाल ही में उन्हें मदर टेरेसा मेमोरियल अवॉर्ड से भी सम्मानित किया गया। बॉलीवुड और हॉलीवुड में अपनी धाक जमाने के बाद प्रियंका ने 5 मिनट की परफ़ोर्मेंस के लिए 5 करोड़ की मांग की है। प्रियंका 2018 में होने वाले जी सिने अवॉर्ड का हिस्सा बनेंगी। इस अवॉर्ड फंक्शंन में प्रियंका डांस परफॉर्मेंस भी देंगी। प्रियंका का परफॉर्मेंस सिर्फ…