मदर टेरेसा मेमोरियल अवॉर्ड से सम्मानित हुईं प्रियंका चोपड़ा

मुंबई। बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक खूब नाम कमाया है। देश-विदेश में कई पुरस्कार से सम्मानित की जाने वाली प्रियंका चोपड़ा को एक और बड़े अवार्ड मदर टेरेसा मेमोरियल अवॉर्ड से नवाजा गया है।

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा को इस साल का मदर टेरेसा मेमोरियल अवॉर्ड प्रदान किया गया। सामाजिक सरोकार के इस काम में हाल ही में प्रियंका द्वारा की गई सीरिया विजिट शामिल है, जिसमें उन्होंने रिफ्यूजी बच्चों से मुलाकात की थी। प्रियंका को यह अवॉर्ड सोशल कॉज़ के लिए दिया गया। जैसा कि प्रियंका चोपड़ा यूनिसेफ गुडविल एम्बेसेडर भी हैं और वे अक्सर इस तरह के काम में हिस्सा लेती हैं।

{ यह भी पढ़ें:- करियर को लेकर प्रियंका ने किया बड़ा खुलासा }

प्रियंका को अवार्ड मिलने पर उनकी मां ने कहा

इस मौके पर प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने कहा कि, एक मां होने के नाते मुझे गर्व होता है कि मेरी बेटी इतना अच्छा कार्य कर रही है और उसके अंदर परोपकार की भावना है। आगे उन्होंने कहा कि जितना आप दोगे उतना आपको ज्यादा मिलेगा। प्रियंका बचपन से ही मदर टेरेसा से प्रभावित है और वो बरेली स्थित प्रेम निवास पर भी इस तरह के सपोर्टिव काम करती रही हैं। फाउंडेशन का घन्यवाद करते हुए मधु चोपड़ा ने आगे कहा कि प्रियंका के कार्यों को रिकॉगनाइज किया, ये बड़ी बात है।

{ यह भी पढ़ें:- कास्टिंग काउच पर बोली प्रियंका चोपड़ा, पुरुष भी होते हैं इसका शिकार }

आपको बता दें कि, इससे पहले इस अवॉर्ड से किरण बेदी, अन्ना हजारे, अॉस्कर फर्नांडीस, सुधा मूर्ती, मलाला यूसुफजई और सुष्मिता सेन को नवाज़ा जा चुका है।

Loading...