कास्टिंग काउच पर बोली प्रियंका चोपड़ा, पुरुष भी होते हैं इसका शिकार

priyanka-chopra2

Priyanka Chopra India Casting Couch Men Also Go Through Casting Couch

मुंबई। बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इस समय काफी चर्चा में हैं। एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच पर बड़ा बयान दिया है। प्रियंका ने कहा एक्ट्रेसेस ही नहीं यहां एक्टर भी हो जाते हैं कास्टिंग काउच का शिकार। रियलिटी शो ‘इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार्स’ के सेट पर प्रियंका ने कहा, “पुरुष भी कास्टिंग काउच का शिकार होते हैं।”

प्रियंका का समर्थन करते हुए शो के मेजबान ऋत्विक धनजानी ने कहा, ‘ऐसा निचले स्तर के लोग करते हैं, जो संघर्षरत नए कलाकारों का लाभ उठाना चाहते हैं। बड़े निर्देशक और निर्माता ऐसा काम कभी नहीं करते हैं। मैं भाग्यशाली हूं कि मैंने उद्योग में अच्छे लोगों के साथ काम किया।’

प्रियंका चोपड़ा जल्द ही टेलीविज़न रियलिटी शो ‘इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार्स’ में नजर आने वाली हैं। वे करण जौहर और रोहित शेट्टी के साथ इस शो में जज की भूमिका निभाएंगी। हालांकि प्रियंका चोपड़ा से पहले करीना कपूर खान को जज बनने का ऑफर हुआ था लेकिन वे अपनी व्यस्तता की वजह से उसके लिए हां नहीं कर सकी थी।

बताते चलें कि बॉलीवुड में कास्टिंग काउच को लेकर किसी की एक राय नहीं है। हालांकि फिर भी कई बार कुछ अभिनेताओं ने खुलकर इस विषय पर बात करने की कोशिश की है।

मुंबई। बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इस समय काफी चर्चा में हैं। एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच पर बड़ा बयान दिया है। प्रियंका ने कहा एक्ट्रेसेस ही नहीं यहां एक्टर भी हो जाते हैं कास्टिंग काउच का शिकार। रियलिटी शो 'इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार्स' के सेट पर प्रियंका ने कहा, "पुरुष भी कास्टिंग काउच का शिकार होते हैं।" प्रियंका का समर्थन करते हुए शो के मेजबान ऋत्विक धनजानी ने कहा, 'ऐसा…